Home > अन्तर्राष्ट्रीय > श्रीदेवी की मौत पर पाकिस्तान भी आया सदमे में, कहा- ‘इंडिया में मेरी मां थी श्रीदेवी’

श्रीदेवी की मौत पर पाकिस्तान भी आया सदमे में, कहा- ‘इंडिया में मेरी मां थी श्रीदेवी’

बेहतरीन अभिनय से बॉलीवुड में छाईं रहने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी का दुबई में दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया है। श्रीदेवी वो शख्सियत थीं जिनकी तारीफ बॉलीवुड ही नहीं विदेशी फिल्म इंडस्ट्री भी करता है। हाल में आई उनकी फिल्म ‘मॉम’ में उनके साथ काम करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली ने श्रीदेवी के साथ काम करने के कुछ पल शेयर किए हैं। जानें सजल के जरिए श्रीदेवी से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें…

श्रीदेवी की मौत पर पाकिस्तान भी आया सदमे में, कहा- 'इंडिया में मेरी मां थी श्रीदेवी'दरअसल, एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सजल ने मॉम फिल्म का अनुभव साझा करते हुए श्रीदेवी के बारे में कई बातें कही। सजल ने बताया कि श्रीदेवी मैम का व्यवहार अद्भुत था और भारत में उन्होंने मां की कमी महसूस नहीं होने दी और वो इंडिया में मेरी मां थीं।

फिल्म में श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाने वाली सजल ने कहा कि उनका फिल्म में पहला सीन ही श्रीदेवी के साथ था। हां, उस वक्त मैं दबाव में थी, लेकिन श्रीदेवी मैम ने ऐसा कुछ महसूस नहीं होने दिया। जब सीन पूरा हो गया तो मैंने श्रीदेवी मैम से अपने परर्फोमेंस को लेकर पूछा तो उन्होंने मेरी तारीफ की।

सजल ने कहा कि श्रीदेवी मैम एक जीती जागती लीजेंड थीं, जिनके साथ काम करना अद्भुत था।

भले ही स्क्रीन पर उनकी खूबसूरती के लोग बहुत फैन्स रहे हों, लेकिन वे मन से भी बेहद खूबसूरत थीं। मैंने बहुत कम ऐसे कलाकार देखे हैं, जो जमीन से जुड़े हुए होते हैं और श्रीदेवी मैम उनमें से एक थीं। शूटिंग के दौरान मुझे किसी ने अच्छे से रखा वो श्रीदेवी मैम ही थीं।

Loading...

Check Also

राजस्थान: आखिर इस बात पर पायलट और गहलोत को लेकर क्यों मजबूर हुए राहुल गांधी

राजस्थान का सियासी रण काफी दिलचस्प हो गया है. एक तरफ सत्ताधारी बीजेपी, पार्टी में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com