मुख्यमंत्री जी पर कवि ने साधा निशाना, कहा- तुम जैसे रोज आएंगे पर देश था, है और रहेगा

- in दिल्ली, राजनीति

नई दिल्ली । आम अादमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास ने सर्जिकल स्ट्राइक के वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर अपनी ही पार्टी और आला नेताओं पर हमला बोला है। हालांकि, उन्होंने किसी नेता का सीधे तौर पर नाम नहीं लिया लेकिन ट्वीट से अंदाजा हो जाता है कि उनका इशारा अरविंद केजरीवाल की ओर है। ऐसा इसीलिए क्योंकि साल 2016 में सर्जिकल स्ट्राइक की बात सामने आने पर अरविंद केजरीवाल ने इसके सबूत मांगे थे। बुधवार को वीडियो सामने आने के बाद कुमार विश्वास ने बिना देर किए, केजरीवाल पर ट्वीट के तीर छोड़े। मुख्यमंत्री जी पर कवि ने साधा निशाना, कहा- तुम जैसे रोज आएंगे पर देश था, है और रहेगा

कुमार विश्वास ने ट्वीट में लिखा,’3 में से जिस 1 मुद्दे पर देश की सेना के पक्ष में होने पर मुझे “तथाकथित राजनीतिक नुक़सान”पहुचायां गया था, आज उसी शौर्यगाथा के प्रमाणचिह्न देखकर उन अखंड-पांखडियों को मुझसे नहीं तो खुद से तो माफ़ी माँगनी ही चाहिए जो हमारे लिए जीवन दें उनके लिए कुछ भी क़ुर्बान।

 इसके अगले ट्वीट में कुमार विश्वास ने लिखा, ‘आतंक से लड़ रही सेना के ख़िलाफ़ राजनीति नहीं करने दूंगा यह सुनकर, आत्मा का सौदा कर लेने वाले 11 नवपतित गिद्धों को जमा करके बौने सरदार ने मुझसे कहा था कि “तुम मेरे व संगठन के साथ नहीं हो। ‘तो सुनो लंपटेश “देश के साथ था, हूं, रहूंगा। तुम जैसे रोज़ आएंगे, रोज़ जाएंगे पर देश था, है, रहेगा।

क्यों हैं केजरीवाल निशाने पर
बता दें कि साल 2017 में कुमार विश्वास ने ‘वी द नेशन’ के नाम से यूट्यूब पर एक वीडियो जारी किया था। जिसमें वह सेना और कश्मीर के मुद्दे पर बात करते हुए राजनेताओं के प्रति निष्ठा को लेकर विचार करने की बात कह रहे थे। इसमें उन्होंने मोदी, राहुल और केजरीवाल का नाम लेकर कहा था कि नेता तो आते-जाते रहते हैं लेकिन देश बना रहता है। वीडियो में कुमार विश्वास ने कश्मीर समस्या और जासूसी के आरोप में गिरफ्तार भारतीय कुलभूषण जाधव को लेकर भी बात की थी। साथ ही सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर प्रचार करने वालों और उस पर सवाल खड़े करने वालों पर भी कुमार ने निशाना साधा था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी, 87 करोड़ लागत की योजनाओं का किया लोकार्पण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को