सपा-बसपा के गठबंधन पर योगी ने कहा- जूठन पर पल रहे हैं सर्कस के शेर

सपा-बसपा के गठबंधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तंज कसते हुए बुधवार को कहा कि विपक्ष सच्चाई को स्वीकार नहीं कर रहा है. सर्कस के शेर हो गए हैं. जैसे सर्कस के शेर दूसरों के जूठन पर पलते हैं और इसी में खुश रहते हैं कि उसे शिकार मिल रहा है. योगी ने इससे पहले सपा-बसपा गठबंधन को सांप छछूंदर की जोड़ी बताया था.

Loading...

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बजट पर विपक्ष ने जो बातें कही हैं वो वास्तविकता से परे हैं. मैं ये नहीं समझ रहा हूं कि विपक्ष कैसे कह सकता है कि हमारा बजट विकास विरोधी है. 8 लाख 85 हजार आवास गरीब परिवारों को देना विकास विरोधी कैसे हो सकता है.

योगी ने कहा कि समाजवाद एक छलावे के अलावा कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग आज कल सर्कस के शेर हो गए हैं. सीएम ने कहा कि सरकार ने सभी तबके का ख्याल रखकर ही बजट बनाया है. उत्तर प्रदेश के इतिहास में सबसे बड़ा बजट है. केंद्र सरकार की योजनाओं को जोड़कर ये बजट बनाया गया है.

योगी ने कहा कि विपक्ष निराधार बात कर रहा है कि बजट का 20 फीसदी और 50 फीसदी ही खर्च किया है. उन्होंने कहा कि बिजली का 95 फीसदी ग्राम्य विकास और खाद्य का 100 प्रतिशत, सिंचाई का 88 फीसदी, चिकित्सा शिक्षा का 83 फीसदी और गृह विभाग का 100 बजट खर्च किया जा चुका है. इस सच्चाई को विपक्ष स्वीकार नहीं कर रहा है.
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com