Home > राज्य > बिहार > नीतीश की सलाह पर तेजस्वी का तंज, कहा- ‘चाचा’ क्या सिखाएंगे हमें

नीतीश की सलाह पर तेजस्वी का तंज, कहा- ‘चाचा’ क्या सिखाएंगे हमें

राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उस सलाह पर जमकर तंज कसा जिसमें उन्होंने कहा था कि बाबू, अभी राजनीति में लंबा कैरियर बनाा है, सीखिये। तेजस्वी ने पूछा कि अापसे क्या सीखें चाचा जी? कि चार साल में चार सरकार कैसे बदलें?

तेजस्वी ने कहा कि कहा कि कहा मैं राजनीति में कैरियर बनाने नहीं, बल्कि जन सेवा करने आया हूं। उन्होंने कहा कि सदन में हम चाहते थे कि अपनी बात रखें। मुझे सदन में बोलने का मौका नही दिया गया, कल भी सीएम के कहने के बाद और आज भी माइक बंद कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि मुझ पर सीएम ने अफवाह लगाने आरोप लगाया, तो वो ये बताएं कि जब मैं अफवाह फैला रहा था तो वे अपने चेम्बर में किस बात की मॉनिटरिंग कर रहे थे। बिहार में घट रही घटनाओं के लिए बीजेपी से ज्यादा जिमेवार सीएम नीतीश हैं। बिहार में बीजेपी के लोग दंगा भड़का रहे हैं और सीएम नीतीश संरक्षण दे रहे हैं।

विनियोग विधेयक के लिए वोटिंग नही होने से नाराज हुआ राजद

तेजस्वी ने कहा कि औरंगाबाद की घटना सुशील सिंह के नेतृत्व में घटी है और मैंने सभी बात की जानकारी होम सेक्रेटरी को दे दी है। मुझे आपके प्रवचन की जरूरत नहीं,मुझे आपसे सीखने की जरूरत नही।मैं आपसे क्या सीखूंगा? मैं क्या सीखूं कैसे दंगाईयो को संरक्षण दिया जाता है?
 
Loading...

Check Also

दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती, नेता विरोधी दल रामगोविन्द चौधरी के स्वास्थ्य लाभ के लिए दुआएं जारी

जनपद मऊ l दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती नेता विरोधी दल रामगोविन्द चौधरी के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com