एक तरफ कपिल की ये साथी दे रही है गाली, और दूसरी तरफ कर रही हैं ऐसा काम

एक तरफ कपिल गालियां दे रहे हैं तो दूसरी तरफ उनकी बीवी बोल्ड तस्वीरें उपलोड कर रहीं हैं ! अगर इस वक्त सलमान खान से भी ज़्यादा कोई कलाकार बुरे दौर से गुजर रहा हैं तो वह हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा जिनका पिछले एक साल से किसी ना किसी से पंगा चल रहा हैं. पहले सुनील ग्रोवर फिर पूरी टीम और अब स्पॉटबॉय.कॉम के एडिटर को भी उन्होंने माँ-बहन की गाली दे दी हैं. यहाँ तक तो फिर भी ठीक था लेकिन उनकी बेटी के बारे में भी गलत शब्द का इस्तेमाल किया.

लेकिन दूसरी तरफ उनकी ऑनस्क्रीन बीवी को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ रह हैं वो इस वक्त अपनी बोल्ड फोटोशूट से तहलका मचा रहीं हैं. हम बात कर रहे हैं सुमोना चक्रवर्ती की जो एक समय कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा में उनकी बीवी का किरदार निभा चुकी हैं.

सुमोना इन दिनों छुट्टियां मन रही हैं उन्होंने कुछ बोल्ड फोटोशूट कराये हैं जिसमे वो बेहद खास लग रहीं हैं. उनकी एक तस्वीर में उन्होंने सफेद शर्ट और डेनिम हॉट पैंट्स पहन रखी हैं जिसमे वो शानदार लग रहीं हैं. सुमोना की इन तस्वीरों को निकाला हैं फोटोग्राफर दिनेश अहूजा ने.जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर सुमोना की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. सुमोना की हर तस्वीर बेहद खास लग रहीं हैं क्यूंकि हर तस्वीर में वो बोल्ड लग रहीं हैं और बोल्ड होता ही हैं ब्यूटीफुल.

सुमोना की इन तस्वीरों को फोटोग्राफर दिनेश आहूजा ने अपने कैमरे में कैद किया हैं. वो एक बेहतरीन फोटोग्राफर माने जाते हैं. सुमोना ज़्यादातर तसवीरें उन्हें से निकलवाती हैं. सुमोना की इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट किया हैं,”सुमोना जी बडिया बहुत बढ़िया गर्मी का असर दिख रहा है” अब फैंस हैं तो कुछ कमेंट करेंगे ही जो उनके करीब हैं.

Back to top button