मदर्स डे पर इस अभिनेत्री ने दुनिया के तमाम पिता को किया याद

- in मनोरंजन

नई दिल्ली। दुनियाभर में कल जहां लोग मदर्स डे का जश्न मना रहे थे, वहीं अभिनेत्री करीना कपूर खान ने इस दिन को सभी पिताओं को समर्पित किया। करीना ने यहां ‘ यूनीसेफ एवरी चाइल्ड अलाइव’ अभियान के दौरान पति सैफ अली खान सहित दुनिया के तमाम पिताओं के दृढ़ समर्थन के लिये उनका खास जिक्र करते हुए कहा, ”मैंने आप सभी के साथ मदर्स डे मनाने का चयन किया। लेकिन मेरा बेटा सैफ के साथ फादर्स डे मना रहा है और यह सब उनके सहयोग से ही संभव हो पा रहा है।”मदर्स डे पर इस अभिनेत्री ने दुनिया के तमाम पिता को किया याद

37 वर्षीय अभिनेत्री और सैफ वर्ष 2016 में तैमूर के माता – पिता बने थे। अभिनेत्री ने कहा कि बच्चे के पालन पोषण में मां की तरह पिता की भूमिका भी उतनी ही महत्वपूर्ण होती है।

उन्होंने कहा, ”मैं वाकई में सैफ का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी बच्चे को जन्म देने के बाद मैं काफी थकान महसूस करती थी। पहली बात तो यह कि आप अपने बच्चे को सीने से लगा कर रखना चाहते हैं ताकि आप बच्चे को गर्माहट दे सकें। लेकिन तैमूर के जन्म के बाद की स्थिति में सैफ ने बहुत ही साथ दिया। मैं कहना चाहूंगी कि तब सैफ ने तैमूर को अपने सीने से लगाये रखा।”

उन्होंने कहा, ”बच्चे को जन्म देने के बाद जब एक मां इससे उबर रही होती है तब एक पिता को निश्चित रूप से आगे बढऩा चाहिए और हमें भी पूरे जोर शोर से उनका उत्साह बढ़ाना चाहिए क्योंकि उनकी मदद बच्चे की बेहतरी में अहम होता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर