Facebook पर कॉल गर्ल कहकर बदनाम किए जाने पर छात्रा ने की खुदकशी

- in अपराध

फेसबुक पर ‘कॉल गर्ल’ कहकर बदनाम किए जाने से मर्माहत होकर एक छात्रा ने फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। मृतका का नाम पल्लवी ओझा (17) है। पुलिस ने इस मामले में अभिजीत ढाली नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है।

Facebook पर कॉल गर्ल कहकर बदनाम किए जाने पर छात्रा ने की खुदकशी

आरोप है कि अभिजीत ने ही फेसबुक पर पल्लवी को ‘कॉल गर्ल’ बताते हुए पोस्ट किया था। यह घटना जेबीपुर थानांतर्गत मुंशीरहाट के पाईकुली दे ग्राम की है। इसे लेकर वहां तनाव व्याप्त है। पल्लवी मुंशीरहाट चिंतामणि ग‌र्ल्स स्कूल में उच्च माध्यमिक की छात्रा थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आमता का रहने वाला अभिजीत जेबीपुर की रहने वाली पल्लवी से प्रेम करता था। पिछले कुछ माह में दोनों के बीच प्रेम संबंध में दरार आ गई थी। पल्लवी अभिजीत से दूरी बना रही थी। इससे अभिजीत परेशान था। बदला लेने के लिए अभिजीत ने फेसबुक पर पल्लवी को ‘कॉल गर्ल’ लिखकर पोस्ट किया था। इसके बाद सोमवार शाम अभिजीत ने पल्लवी के घर पर काफी बार फोन किया।

चोरी के शक में भाभी की सिर कुचल कर हत्या

घर लौटने पर परिजनों से पल्लवी से पूछताछ की। वह कुछ नहीं बोली और अपने शयनकक्ष में चली गई। देर रात उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार सुबह घरवालों से सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पल्लवी के शव को उसके घर से बरामद किया। परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

You may also like

बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

आप सभी को पता ही होगा कुछ दिन