डोनाल्ड ट्रंप के वकील ने पोर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स के बारे में बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने दावा किया कि गोपनीय समझौते का उल्लंघन करने के कारण डेनियल्स को कम से कम दो करोड़ डॉलर का जुर्माना भरना होगा. उन्होंने बताया कि अभिनेत्री के अनुसार इस समझौते के चलते वह राष्ट्रपति के साथ अपने प्रेमसंबंध के बारे में किसी से चर्चा नहीं कर सकती थीं. माइकल कोहेंस इसेंशियल कंसल्टेंट्स लिमिटेड लायबिलिटी कंपनी के वकील ने इस समझौते के तहत स्टॉर्मी को 130,000 डॉलर का भुगतान किया था.

वकील ने कहा कि स्टॉर्मी ने इस समझौते का कम से कम 20 बार उल्लंघन किया. अदालत में एक दायर दस्तावेज के अनुसार, ”समझौते के तहत डेनियल्स को हर नुकसान के एवज में 10 लाख डॉलर का जुर्माना देना होगा.” अमेरिका में वर्ष 2016 में हुए चुनाव से पहले स्टॉर्मी ने कथित प्रेमसंबंध से संबंधित समझौते पर हस्ताक्षर किया था. इस महीने की शुरुआत में वकील माइकल एवेनाट्टी ने स्ट्रॉर्मी की ओर से एक मुकदमा दायर किया था और इस गोपनीय समझौते को खत्म करने की मांग की थी.

खूबसूरत दिखने पर प्रबंधन ने काट ली सैलरी

बहरहाल व्हाइट हाउस ने ट्रम्प एवं स्टॉर्मी के बीच ऐसे किसी संबंध से इनकार किया है. स्टॉर्मी ने ट्रम्प को 130,000 डॉलर लौटाने की पेशकश की थी ताकि वह राष्ट्रपति के साथ अपने पूर्व संबंधों और उन्हें चुप करने की कोशिशों के बारे में खुल कर बात कर सकें.