जरा संभलकर… 10 अगस्त से अभद्र टिप्पणी ट्वीट करने पर अकाउंट ब्लॉक कर सकता है ट्विटर

सैन फ्रांसिस्को: माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर 10 अगस्त से लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान अभद्र टिप्पणी करने वाले व्यक्तियों के अकाउंट ब्लॉक कर सकता है. टेकक्रंच के अनुसार, कंपनी लगातार अभद्र भाषा का उपयोग करने वाले व्यक्तियों के आकउंट की समीक्षा कर और उसे बंद करके अपने पेरिस्कोप समुदाय के दिशानिर्देशों को अधिक आक्रामक रूप से लागू करेगी.जरा संभलकर... 10 अगस्त से अभद्र टिप्पणी ट्वीट करने पर अकाउंट ब्लॉक कर सकता है ट्विटर

पेरिस्कोप ब्लॉगपोस्ट ने कहा, “हम 10 अगस्त से ब्लॉक आकउंट का रिव्यू करके यह देखेंगे कि क्या वे लगातर हमारे दिशानिर्देशों का उल्लंघन कर रहे. अगर आप ऐसा चैट देखते हैं, जो हमारे दिशानिर्देशों का उल्लंघन करता हो तो कृपया करके रिपोर्ट करें.”

पेरिस्कोप ब्लॉगपोस्ट के अनुसार, “एक सुरक्षित सेवा बनाने के हमारे लगातार प्रयास के हिस्से के रूप में हम लाइव प्रसारण के दौरान भेजे गए चैट से संबंधित हमारे दिशानिर्देशों के अधिक आक्रामक प्रवर्तन को शुरू कर रहे हैं.” पोस्ट में यह भी कहा गया कि पेरिस्कोप समुदाय के दिशानिर्देश पेरिस्कोप और ट्विटर के सभी प्रसारण पर लागू होगा. जब भी कोई व्यक्ति अभद्र टिप्पणी की रिपोर्ट करता है, तो पेरिस्कोप कुछ अन्य यूजर्स को चुनेगा जो टिप्पणी की समीक्षा करके बताएंगे कि टिप्पणी अभद्र है या नहीं. 

Back to top button