OMG!! इस ‘डर’ से भारत की जीत से पहले ही विराट कोहली ने छोड़ दिया मैदान, सामने आई बड़ी वजह

विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने वनडे श्रृंखला में दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर इतिहास रचा और अब वह अपनी इस लय को क्रिेकेट के सबसे छोटे प्रारूप में भी बरकरार रखने के लिए प्रतिबद्ध होगी, भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 का महामुकाबला कल शाम 6 बजे से जोहानिसबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में खेला गया, जिसमे टीम इंडिया की जीत हुई , लेकिन क्या आपको मालूम है भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जब पहला टी-20 मैच खेला गया था तब कोहली कहां थे.

OMG!! इस ‘डर’ से भारत की जीत से पहले ही विराट कोहली ने छोड़ दिया मैदान, सामने आई बड़ी वजह भारत कप्तान विराट कोहली रविवार को हुए पहले टी-20 मैच में भारतीय टीम की जीत से पहले ही मैदान छोड़कर चले गए थे, भारत की जीत के हीरो शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार रहे, इस मैच मे पूरी कप्तानी धोनी ने संभाली, भारतीय टीम ने रविवार को वांडर्रस के मैदान पर मेजबान दक्षिण अफ्रीका को 28 रन से मात दे दी.

विराट कोहली दक्षिण अफ्रीकी पारी के 13वें ओवर में कूल्हे में चोट के कारण मैदान छोड़कर चले गए थे, मैच जीतने के बाद अपनी चोट के बारे में कोहली ने कहा की यह चोट पारी के शुरू में लगी थी, यह एक रन लेते हुए कूल्हे में लगी थी, शुक्र है कि यह हैमस्ट्रिंग नहीं थी इसलिये मैं मांसपेशियों में खिंचाव से बचने के लिये मैदान से चला गया था.

देखे विडियो :-

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com