OMG: यह लड़की मर्दों की हत्या करके उनका खून पीती है और फिर लाश के साथ करती है…

ये दुनिया बहुत बड़ी है जहां तरह-तरह के लोग रहते हैं। अक्सर लोग इंसान के चेहरे को देखकर धोखा खा जाते हैं उनमें से सबसे ज्यादा भोली और चतुर कुछ लड़कियां होती है जिनके चेहरे से आप उनके कर्मों का अंजादा नहीं लगा सकते हैं ऐसे ही एक महिला से हम आपको रू-ब-रू करवाने जा रहे हैं जिसकी ऐसी खतरनाक हरकत को देख बिल्कुल यकीन नहीं कर पायेंगे कि ये महिला कि मर्दों को रुह कांपने वाली सजा देती होगी।


जी हां अभी तक आपने केवल दरिंदो को ही लड़कियों के साथ हैवानियत करते देखा होगा लेकिन कभी किसी औरत को ऐसी मौत जैसी हैवानित करते नहीं देखा होगा। शायद इसे देखने के बाद आपको भी दिल कांप उठे। दरअसल जिस महिला की हम बात कर रहे हैं वो कोई आसान महिला नहीं है। ये महिला किसी बुरी आत्मा से कम नहीं है जो दिखने में तो बहुत भोली सुंदर दिखती है लेकिन असल में ये महिला मर्दों का खून पीती है। आप इस महिला की खौफनाक हरकत सुनकर चौंक गये होगे। जैसे ही पुलिस को इस महिला के बारे में पता चला कि ये महिला पुरुषों को खून पीती है बाद में उनकी लाश के साथ बलात्कार करती है। हालांकि लड़की की ऐसी हैवानियत देखकर पुलिस ने इस 28 साल की लड़की को गिरफ्तार कर लिया है और इस लड़की ने अपना जुर्म अपने मुंह से कबूल किया है।

ये हैं दुनियां का सबसे छोटा खूंखार हत्यारा, 8 वर्ष की उम्र में 3 बच्चों का बेरहमी से किया कत्ल

OMG: यह लड़की मर्दों की हत्या करके उनका खून पीती है और फिर लाश के साथ करती है...

 

किसी महिला का सजने-सवरने के अलावा मर्दों के साथ ऐसी हैवानियत करने का भी शौक हो सकता है उसका किसी अंदाजा भी नहीं था हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया है कि ये लड़की मर्दों के साथ ही ऐसा क्यों करती है। लड़की की ऐसी हैवानियत करने से अंदाजा तो यहीं लगाया जा सकता है कि इसके पीछे कोई न कोई बड़ी वजह जरूर होगी वरना ये लड़की अपने जुर्म को ऐसे कबूल भी नहीं करती।

Back to top button