यहाँ देखे: मोहम्मद शमी की गंदी चैट, MSG देखकर आपको भी आ जाएगी शर्म

- in खेल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और डॉमेस्टिक वॉयलेंस के संगीन आरोप लगाए हैं. हसीन जहां के फेसबुक पेज पर इससे संबंधित एक पोस्ट भी किया गया है, जिसमें व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए हैं. ये स्क्रीन शॉट शमी की दूसरी लड़कियों से हुई चैट के बताए जा रहे हैं.

शमी पर आरोप है कि वह दूसरी लड़कियों से अंतरंग चैट करते हैं. हसीन ने साउथ अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद शमी द्वारा अपने साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है इसके साथ ही हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और उनकी पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड से गंदी चैटिंग करने का सबूत मीडिया को दिखाया, आइए देखते है मोहम्मद शमी की अतरंगी चैट की तस्वीरें –

इसके साथ ही हसीन ने बताया कि उनके पति उनके साथ मारपीट करते हैं, वहीं सास, ननद, जेठ और जेठानी भी उन पर हाथ उठाते हैं, मीडिया के सामने अपने पति के खिलाफ सबूत पेश करते हुए हसीना ने कहा शमी जो फोन छिपा कर रखता था, उसी में गंदी-गंदी चैट करता था, हसीन ने इस दौरान शमी के वॉट्सऐप चैट का पूरा प्रिंट निकाल कर पोथी बनाकर मीडिया के सामने पेश किया, शमी की पत्नी ने यह भी बताया कि शमी एक पाकिस्तानी लड़की से भी चैट करता था.

इसके साथ ही शमी ने टीवी को दिये इंटरव्यू में कहा है कि उसने दुबई में अलिश्बा से मुलाकात की थी और वह इंस्टाग्राम पर उनकी फॉलोअर्स है, और इसी नाते उनकी हाय, हेल्लो हुई थी, शमी ने कहा कि अलिश्बा दुबई में अपने बहन के घर आई थी वहां वह उससे एक दोस्त, एक फैन की हैसियत से मिले थे, शमी ने कहा कि इसमें कोई दिक्कत वाली बात नहीं है, कोई गलत बात नहीं थी, लेकिन इसे मीडिया में गलत तरीके से पेश किया गया है.

You may also like

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान का मानना, करियर खत्म होने पर ही कोहली की सचिन से हो तुलना

क्रिकेट के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और विराट