OMG: दुल्हन के गले में जयमाला डाला दूल्हे ने, मांग भर दी प्रेमी ने

- in बिहार

स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन जयमाल की रस्म निभा रहे थे कि अचानक दुल्हन का प्रेमी अपने चार-पांच दोस्तों के साथ मंच पर चढ़ गया और प्रेमिका की मांग में सिंदूर डाल दिया। दूल्हा हैरान होकर देखता रह गया। इसके बाद कन्यापक्ष और वरपक्ष दोनों तरफ के लोग गुस्से से आग-बबूला हो गए।OMG: दुल्हन के गले में जयमाला डाला दूल्हे ने, मांग भर दी प्रेमी ने

घटना शेखपुरा के अरियरी प्रखंड के अरियरी गांव में प्रेमिका की शादी के मौके पर पहुंचा और उसकी मांग में सिंदूर डाल दिया। इसके बाद काफी हंगामा हुआ, लेकिन अंत में ग्रामीणों व परिजनों ने विचार कर प्रेमिका को प्रेमी के हवाले कर दिया। दोनों के बीच तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिवार वालों ने प्रेमिका की शादी कहीं और तय कर दी। उसके बाद शादी की रस्में शुरू हो गईं। गाजे बाजे के साथ बरात आयी। सजी-धजी दुल्हन दूल्हे को वरमाला डालने मंच पर पहुंची। दूल्हा दुल्हन के साथ जयमाला की रस्म को अदा कर ही रहा था कि इसी दौरान उसका प्रेमी अपने चार-पांच दोस्तों के साथ आ धमका और पलक झपकते ही जयमाला के स्टेज पर चढ़ गया और प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर दिया।

इसके बाद दोनों पक्ष के लोग नाराज हो गए और जयमाला का स्टेज रणभूमि में बदल गया। सभी मिलकर प्रेमी और उसके साथियों को घेरकर पीटने लगे,जिससे प्रेमी और उसके साथी जख्मी भी हो गये। यह सब देखकर दुल्हन आई और अपने प्रेमी को छोड़ देने की गुहार लगाने लगी।

पुलिस का खुलासा: पत्नी के साथ मिलकर बेटे ने की बूढ़े पिता की हत्या

प्रेमी और प्रेमिका से पूछा गया तो उन्होंने सबके सामने स्वीकार किया कि उनके बीच पिछले तीन साल से प्रेम चल रहा था। इसकी जानकारी प्रेमिका ने अपने परिजनों को दी गयी थी। लेकिन उन्हें यह विवाह मंजूर नहीं  था। उन्होंने प्रेमिका को धमकाया और उसकी शादी कहीं और ठीक कर दी। युवती ने जब प्रेमी का बचाव करते हुए अपने प्रेम प्रसंग की भी बात स्वीकारी तो प्रेमी के बचाव में दूल्हा भी आगे आया और उसे अपनी बात कहने का मौका दिया। इसके बाद प्रेमी ने मोबाइल निकाल कर दोनों की दर्जनों तस्वीरें दिखायी।

तस्वीरों में प्रेमी और प्रेमिका के रिश्तों को देख कर दूल्हे का दिल भर आया और उसने एक बार फिर दुल्हन को फैसला लेने का अवसर दिया। आखिरकार दुल्हन अपने प्रेमी के साथ ही जाने की जिद पर अड़ी रही। तभी बरात के साथ  दूल्हे ने वापस लौटने का फैसला किया। उसके बाद ग्रामीणों और परिजनों ने दुल्हन को उसके प्रेमी के साथ विदा कर दिया।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पुलिस की आंख में मिर्च पावडर झोंककर कुख्यात पर चली ताबड़तोड़ गोली, हुई मौत

पूर्वी चंपारण। बेखौफ अपराधियों ने पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को