OMG: 22 साल के इस लड़के ने ऐसा ट्रिक चलाकर 400 लड़कियों के साथ बनाये संबंध फिर एक दिन…

- in 18+

इंसान ऐसा प्राणी है जो हर चीज से बोर हो जाता है, हर इंसान अपना काम भी मजबूरियों में करता है क्योंकि अगर काम नहीं करेगा तो परिवार कैसे चलेगा। आप भी अच्छे से जानते हैं कि हर इंसान एक ही काम को करते रहने से कभी न कभी बोर जरूर होता है लेकिन अगर उसे लोगों के बीच मस्ती, मनोरजंन करने को कह दो वो बहुत खुशी से करता है और अगर मर्दों की बात करें तो शायद ही कोई मर्द ऐसा होगा जो सेक्स करने से बोर होता होगा लेकिन आज जो हम आपको एक लड़के के बारे में बताने जा रहे हैं वो 22 साल की उम्र में ही सेक्स करने से बोर हो गया है और इस बात का खुलासा इस लड़के ने एक बेवसाइट के जरिए किया है।

OMG: 22 साल के इस लड़के ने ऐसा ट्रिक चलाकर 400 लड़कियों के साथ बनाये संबंध फिर एक दिन…

 

दरअसल बेनी जेम्स नाम का 22 साल का एक लड़का है जो बेवसाइट के जरिए लड़कियों को फंसाता है और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती बिस्तर तक पहुंच जाती है। बेनी ने ये उपाय किसी 2 या 3 लड़कियों ने नहीं किया है बल्कि 400 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाये। 400 लड़कियों के साथ सेक्स करने के बाद एक दिन ऐसा भी आया जब बेनी को सेक्स से नफरत हो गई।

OMG: 22 साल के इस लड़के ने ऐसा ट्रिक चलाकर 400 लड़कियों के साथ बनाये संबंध फिर एक दिन…

बेनी ने अंग्रेजी वेबसाईट के जरिए बताया कि अब सेक्स करने से बोर हो गया है। बेनी ने कहा कि उसे शुरूआत में सेक्स के लिए बहुत उत्सुकता होती है जिसके लिए मेेने वेबसाइट बनाई और लड़कियों से दोस्ती करना शुरू कर दिया लेकिन आज हमे जब इन सब चीजों से नफरत होने लगी है तो समझ आया कि इन सब चीजों की वजह से मैं अपने घर परिवार के बारे में सोच ही नहीं पाता हूं।

रोज-रोज की छेड़खानी से तंग आकर नाबालिग छात्रा ने की खुदकुशी

 

आपको जानकर हैरानी होगी कि 400 लड़कियों के साथ सेक्स करने वाला इस लड़के की कोई भी गर्लफ्रेंड किसी सेलिब्रिटीज से कम नहीं थी। कई बार तो इस लड़के साथ संबंध बनाते  हुए अश्लील फोटो भी पोस्ट किये थे।

 
 
Patanjali Advertisement Campaign

You may also like

पुरे हफ्ते में इस दिन SEX के लिए लडकियाँ होती है चरम में

पुरुष हमेशा सेक्स को लेकर एक्साइटेड रहते वह