OMG: यंहा ड्राइविंग लाइसेंस दिखाओ और मनपसंद BIKE लेआओ

- in Mainslide, कारोबार

 इंडिया में हर साल बाइक की सेलिंग बढ़ती जा रही है। अब यहां सभी कंपनियों के शोरूम हैं, जहां पर 60 हजार से लेकर लाखों रुपए की बाइक मिल जाती है।  वैसे, देश में ऐसी भी कई मार्केट हैं जहां पर सेकंड हैंड बाइक मिलती है। इस मार्केट में बाइक की कीमत पर बारगेनिंग भी की जा सकती है। यानी यहां पर 70 हजार की बाइक 15 हजार रुपए में खरीदी जा सकती है। वहीं, लाखों की कीमत वाली बाइक को भी आधी से कहीं कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

OMG: यंहा ड्राइविंग लाइसेंस दिखाओ और मनपसंद BIKE लेआओ

 

दिल्ली में सेकंड हैंड बाइक का सबसे बड़ा मार्केट है। यहां करोल बाग पर आपको सभी कंपनियों की बाइक मिल जाती है। इसमें बजाज से लेकर डुकाटी, रॉयल एनफील्ड, डुक जैसी कई लग्जरी बाइक भी उम्मीद से कहीं कम में मिल जाती है। इसके साथ, 15 हजार रुपए की कीमत में अच्छी कंडीशन वाला स्कूटर  या बाइक भी खरीदी जा सकती है।

PNB घोटाला: नीरव मोदी की याचिका पर ED को नोटिस, हाईकोर्ट ने मामले को ‘स्केची’ बताया

 

करोल बाग में सेकंड हैंड बाइक की बहुत बड़ी मार्केट है। यहां पर जो बाइक मिलती हैं उनकी कंडीशन भी बेहतर होती है। कई बाइक तो महज 100 से 500 किलोमीटर ही चली होती हैं। यहां के कई डीलर्स का ऐसा कहना है कि कई कस्टमर्स अपनी नई बाइक को बेच जाते हैं। बाइक के साथ रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट भी दिया जाता है। साथ ही, डीलर्स अपनी तरफ से वारंटी भी दे देते हैं।

 

You may also like

आज है मुहर्रम, इस दिन मुस्लिम ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया के लोगों की आंखें हो जाती हैं नम

आज मुहर्रम की 10 तारीख है. इस दिन