OMG: पोर्न स्टार्स को कैमरे के सामने होने वाले इस सच को जानकर नहीं होगा यकीन, जाने असल में होता क्या है?

- in 18+

10 में से 9 युवाओं को पोर्न फिल्में देखने का शौक होता है और वैज्ञानिक रूप से देखे तो ये कोई गलत बात नहीं है. लोग एकांत में ऐसी फिल्में देखना पसंद करते हैं. लेकिन जब वह यह फिल्में देखते हैं उस दौरान उनके दिमाग में तरह-तरह की सोच आती हैं. लेकिन सबसे ज्यादा जो सवाल उन्हें परेशान करता है वह यह कि क्या वाकई पोर्न स्टार्स कैमरे के सामने सेक्स को एन्जॉय करते हैं या फिर ये उनके दिनचर्या का एक हिस्सा बन चुका है और वह इसे एक रेगुलर काम की तरह कर के खत्म कर देते हैं. ऐसे ही कई सवाल के जवाब पोर्न स्टार्स के बारे में आप जानने की कोशिश करते होंगे. आपके दिमाग में ये बातें तो ज़रूर आई होंगी कि आखिर इन पोर्न स्टार्स की लाइफस्टाइल कैसी होती है?

OMG: पोर्न स्टार्स को कैमरे के सामने होने वाले इस सच को जानकर नहीं होगा यकीन, जाने असल में होता क्या है?

असल जिंदगी में ये पोर्न स्टार्स कैसे रहते हैं और इनकी रियल सेक्स लाइफ कैसी होती है? आज की इस पोस्ट में हम ऐसे ही कुछ सवाल का जवाब आपके लिए लेकर आये हैं.

पोर्नहब ने कराया सर्वे

 

पोर्नहब इंटरनेट दुनिया की सबसे बड़ी पोर्न साइट मानी जाती है. इन सवालों के जवाब के लिए पोर्नहब ने एक सर्वे कराया था. सर्वे में कुछ ऐसी-ऐसी बातें सामने आयीं जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. मनोवैज्ञानिक जस्टिन जे लेमिल्लर जो कि सेक्स और रिलेशनशिप के विभिन्न विषयों पर रिसर्च करते हैं, उन्होंने बताया कि पोर्न स्टार से जुड़े कई मिथ सच में गलत हैं. यह सर्वे कुछ मेल और कुछ फीमेल पोर्न स्टार पर किया गया था. दोनों को कुछ सवाल दिए गए जिनका जवाब उन्हें 1 से लेकर 10 नंबर के बीच में देना था.

खूबसूरती में इनके आगे बॉलीवुड स्टार की सभी बेटिया कुछ भी नहीं, फोटो देखकर खुद कर लेंगे यकीन…

69 प्रतिशत महिला पोर्नस्टार ने कहा..

 

उमसे जब यह सवाल पुछा गया कि क्या वह कैमरे के सामने सेक्स एन्जॉय करती हैं तो 177 में से 69 महिला ने इस सवाल को 10 नंबर दिए. जिसका मतलब है कि 177 में से 69 महिला पोर्न स्टार कैमरे के सामने सेक्स एन्जॉय करती हैं. वहीं अधिकतर मेल पोर्न स्टार का औसतन स्कोर 8.4 था. सर्वे ने एक बात तो साफ़ कर दी कि जिन लोगों को लगता था कि काम और शूट की ओवरडोज़ की वजह से पोर्न स्टार अपना काम एन्जॉय नहीं कर पाते वो लोग गलत निकले.

फेक ओर्गेज्म

 

ज्यादा तर लोग यह सोचते हैं कि पोर्न स्टार्स फेक ओर्गेज्म की केवल एक्टिंग करते हैं. सर्वे में यह बात मानी गई कि ओर्गेज्म की फेक एक्टिंग संभव हो सकती है लेकिन एक्टर अपने इस काम को बहुत एन्जॉय करते हैं.

कौन सी उम्र में खो दते हैं पोर्न स्टार अपनी वर्जिनिटी

 

सर्वे के जरिये लेमिल्लर ने यह जानने की कोशिश कि इंडस्ट्री में आने के बाद उन्होंने अपनी वर्जिनिटी किस उम्र में खोई. इस सवाल पर ज़्यादातर लोगों का जवाब था 15 साल.

ऑफ स्क्रीन सेक्स परफॉरमेंस

 

उनसे ये भी सवाल पूछा गया कि क्या ऑफ स्क्रीन ये पोर्न स्टार अपने पार्टनर के साथ सेक्स एन्जॉय करते हैं? इस सवाल पर सबके अलग-अलग जवाब आये जिसमें सामने आया कि अब तक 74.8 प्रतिशत और पिछले साल 9.6 औसत सेक्स लाइफ का आनंद लिया है.

मेल पोर्नस्टार करते हैं ज्यादा एन्जॉय

 

वहीं कई मेल पोर्न स्टार ने माना कि कमरे के पीछे भी उनके पार्टनर के साथ उनकी अच्छी सेक्स लाइफ है. सर्वे में सामने आया कि अब तक 170.1 प्रतिशत पिछले साल 8.1 औसत से सेक्सुअल लाइफ का आनंद ले रहे हैं

 
=>
=>
loading...

You may also like

Charity के नाम पर इस फ़रेबी ने महिलाओं के साथ जो किया, वो बहुत गलत था…

दुनिया Magicians या जादूगरों में हमेशा शक की