OMG !! ATM में घुस शख्स ने महिला से छीने पैसे फिर करने लगा ये काम…VIDEO

हाल ही में चीन से चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल यहां पर एक चोर ने एटीएम में एक महिला को लूटने और उसके बाद उसे पैसे लौटा दिए. जी हां… इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद कुछ लोग लुटेरे की तारीफ भी तारीफ रहे हैं.
यह मामला चीन के हेयुआन शहर का है जहां से एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसमे यह देखा जा सकता है कि एक महिला आईसीबीसी बैंक के एटीएम से पैसे निकाल रही थी और जैसे ही वह नोट निकालती है तो वहां एक लुटेरा आ जाता है.
इसके बाद लुटेरा महिला को चाकू दिखाता है और उसके सारे पैसे छीन लेता है. सूत्रों के मुताबिक इस महिला का नाम सरनेम लाइ बताया जा रहा है. चोर द्वारा चाकू दिखाने के बाद महिला डरकर सभी 2500 युआन लुटेरे को दे देती है जो उसने एटीएम से निकाले थे. इसके बाद चोर महिला से एटीएम मशीन में उसका बैंक बैलेंस दिखाने के लिए कहता है और जब वह महिला का बैंक बैलेंस देखता है तो सारे पैसे वापिस लौटा देता है.
वीडियो

दरअसल उस महिला के खाते में पैसे ही नहीं बचे हैं और यह देखकर लुटेरे का दिमाग कुछ देर के लिए चकरा जाता है. इस के बाद चोर हंसते हुए उस महिला को लूटे हुए 2500 युआन वापस लौटा देता है. हालांकि लूटेरे का यह व्यव्हार उसे पुलिस से नहीं बचा पाटा और फिर पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेती है.
 

Back to top button