omg: 80 साल की एक्ट्रेस के साथ इस एक्टर ने किया लिपलॉक सीन, VIDEO वायरल

- in मनोरंजन

राजकुमार और श्रुति हासन स्टारर फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ का के ट्रेलर हाल में रिलीज किया गया है. रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में आ गई है तो दूसरी तरफ ट्रेलर का एक सीन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस सीन में राजकुमार राव 80 साल की एक्ट्रेस के साथ लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं.80 साल

दरअसल फिल्म के एक ऐसा सीन है जिसमें राजकुमार राव 80 साल की एक औरत को लिपलॉक जैसा सीन करते नजर आ रहे हैं. फिल्म में 80 साल की औरत का किरदार एक्ट्रेस कमलेश गिल प्ले कर रही हैं. इस सीन में राजकुमार उन्हें मुंह से सांस देने की कोशिश करते हैं. अब ये सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

बता दें कि इस सीन को शूट करने में राजकुमार को 18 रीटेक देने पड़े थे. इस सीन को करने से पहले राजकुमार को हंसी आ रही थी और इस वजह से सीन बार-बार‌ बिगड़ जा रहा था. इस सीन के दौरान सेट पर लोग राजकुमार राव का मजाक उड़ा रहे थे कि वो स्मूच कर रहे हैं.

 यह भी पढ़े: अभी-अभी: यूपी में हुआ योगी और मोदी का सिर काटने का ऐलान, खुलेआम लगे देश विरोधी नारे

फिल्म में अपने रोल के बारे में राजकुमार राव ने बताया था कि वो गट्टू नाम के लड़के के रोल में हैं, जो जागरण मंडली में काम करता है. जागरण मंडली में वो भगवान शिव का किरदार निभाते हैं. यह मंडली श्रुति हासन का परिवार चलाता है.

बता दें कि फिल्म 9 जून को रिलीज होगी.

You may also like

वीडियो के माध्यम से खतरों के खिलाड़ी 9 के खिलाडियों के नामों की लिस्ट हुयी जारी: विडियो

रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के दीवानों के