OMG !!सबसे बड़े ब्रैस्ट की चाह में महिला कर रही ये खतरनाक काम…

आजकल हर इंसान सूंदर दिखना चाहता है, खासकर लड़कियां। सुंदर दिखने के लिए लोग ना जाने क्या क्या करते हैं अक्सर लोग सुंदर दिखने के लिए क्या क्या करते हैं। सुंदर दिखने के लिए कई तरह के उपाय करते हैं लेकिन वो सुंदर नहीं बन पाते। कई बार सर्जरी का सहारा लेते हैं। ऐसे ही अपने ब्रैस्ट का साइज बढ़ाने के लिए एक महिला ने ऐसा कुछ किया कि आप देखकर हैरान रह जायेंगे।आजकल हर इंसान सूंदर दिखना चाहता है, खासकर लड़कियां। सुंदर दिखने के लिए लोग ना जाने क्या क्या करते हैं अक्सर लोग सुंदर दिखने के लिए क्या क्या करते हैं। सुंदर दिखने के लिए कई तरह के उपाय करते हैं लेकिन वो सुंदर नहीं बन पाते। कई बार सर्जरी का सहारा लेते हैं। ऐसे ही अपने ब्रैस्ट का साइज बढ़ाने के लिए एक महिला ने ऐसा कुछ किया कि आप देखकर हैरान रह जायेंगे।   बड़े ब्रैस्ट बनाना चाहती है ये महिला:  सबसे बड़ा ब्रेस्ट पाने की चाहत में फ्लोरिडा के मियामी में रहने वाली 44 साल की लायसे वाइल्ड की ने अब तक 12 ऑपरेशन करा चुकी हैं। लेकिन इसके बाद भी वो नहीं रुकी। वाइल्ड की चाहत अपने एल कप साइज ब्रेस्ट को दुनिया का सबसे बड़ा ब्रेस्ट बनाने की है।     महिला कर रही ये खतरनाक काम:  उन्हें दुनिया की टॉप फाइव बिगेस्ट ब्रेस्ट ऑफ द वर्ल्ड मॉडल्स में शुमार करेगा। मिस वाइल्ड के मुताबिक, ट्रिपल एम इंप्लांट के बाद उनकी जगह दुनिया की टॉप फाइव बिगेस्ट ब्रेस्ट मॉडल्स में होगी।

बड़े ब्रैस्ट बनाना चाहती है ये महिला:

सबसे बड़ा ब्रेस्ट पाने की चाहत में फ्लोरिडा के मियामी में रहने वाली 44 साल की लायसे वाइल्ड की ने अब तक 12 ऑपरेशन करा चुकी हैं। लेकिन इसके बाद भी वो नहीं रुकी। वाइल्ड की चाहत अपने एल कप साइज ब्रेस्ट को दुनिया का सबसे बड़ा ब्रेस्ट बनाने की है।

महिला कर रही ये खतरनाक काम:

उन्हें दुनिया की टॉप फाइव बिगेस्ट ब्रेस्ट ऑफ द वर्ल्ड मॉडल्स में शुमार करेगा। मिस वाइल्ड के मुताबिक, ट्रिपल एम इंप्लांट के बाद उनकी जगह दुनिया की टॉप फाइव बिगेस्ट ब्रेस्ट मॉडल्स में होगी।

Back to top button