Omg!! शादी की पहली रात बिस्तर पर ली सेल्फी, फिर इसके बाद हुआ कुछ ऐसा की चौंक गए परिजन

जब किसी इंसान की शादी होती है तो वह अपने दिल मे कई तरह के अरमान संजोकर रखता है। लेकिन कई बार किस्मत को कुछ अलग ही मंजूर होता है। जिसके चलते इंसान को सारे सपने टूट जाते है आज आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे है. जो हरियाणा के गुड़गांव का है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक जोड़े की शादी को आठ घंटे भी पूरे नहीं हुए थे कि उनकी खुशिया मिट्टी मे मिल गई।शादी की पहली रात बिस्तर पर ली सेल्फी,

मामले को लेकर परिजनों का कहना है कि दोनों ने साथ मे एक सेल्फी ली थी। जिसके बाद दोनों की जिंदगी को ग्रहण लग गया। जानकारी के अनुसार बादली निवासी मोहम्मद शाहिद की शादी नूंह की रहने वाली जमशीदा के साथ हुई थी। जहां शादी के बाद आशिर्वाद समारोह का भी आयोजन किया गया था। जहां सभी लोगं ने चिरायु का आशिर्वाद दिया था।

परिजनो ने बताया कि सुहागरात के अगले दिन दूल्हा जल्दी ही उठ गया। और नहाने के लिए बाथरू में गया। जहां उसने पानी गर्म करने की रॉड का हाथ लगा दिया। जिससे उसके शरीर मे करंट दौड़ गया। जिससे उसकी बाथरूम मे मौके पर ही मौत हो गई।

उधर काफी देर तक जब दूल्हा बाहर नहीं आया तो दुल्हन उन्हें देखने के लिए बाहर आई. जहां अपने पति को मृत देखकर दुल्हन भी बेहोश हो गई। वहीं घटना का पता चलते ही पूरे परिवार सहित गांव मे मातम का महौल बन गया। वहीं पत्नी को भी अस्पताल ले जाया गया।

जहां बार बार महिला बेहोश हो रही थी। वहीं पिरजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्ट करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

Back to top button