OMG! ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ का हुआ ऐसा हाल, कहा-‘मैंने उसे अपना सबकुछ दे दिया…’

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली इन दिनों बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में दोनो एक दूसरे के काफी ज्यादा करीब आ चुके थे लेकिन अब दोनों के अफेयर के टूटने की खबरें आ रहीं हैं. वहीं नेहा और हिमांश की शादी का सभी को इंतज़ार था लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक दोनों के बीच अब कुछ ठीक नहीं है और दोनों काफी समय से अलग हो गए हैं. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार अचानक दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है और हाल ही में नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फीलिंग्स भी शेयर की है.

जी हाँ, नेहा ने बैक टू बैक कई पोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाले और अपने दिल दर्द बयान करते हुए लिखा है जो आप सभी देख सकते हैं. नेहा ने इंस्टा पर कुछ स्टोरीज पोस्ट की है जिसमे उन्होंने लिखा है, ”मुझे नहीं पता था कि दुनियां में इतने बुरे लोग भी रहते हैं. खैर सब कुछ गंवाकर होश में अब आए तो क्या किया. मैं जानती हूं कि मैं एक सेलेब्रिटी हूं

और मुझे ये सब नहीं लिखना चाहिए पर मैं एक इंसान भी हूं और आज कुछ ज्यादा ही टूट गई. इसलिए अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पाई. मैंने अपना सबकुछ दिया और बदले में मिला.शेयर भी नहीं कर सकती की क्या मिला.”

इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा ”मुझे पता है कि अब सब लोग इस बारे में बात करने लग जाएंगे. लोग मुझे जज करेंगे. पता नहीं लोग क्या बोलेंगे. कुछ तो ऐसा भी कहेंगे जो मैंने किया भी नहीं. लेकिन कोई बात नहीं यह सब सुनने की और सहने की मुझे आदत हो गई है.” आप सभी को यह भी बता दें कि नेहा इंडियन आइडल की जज है और उसी शो के मंच पर हिमांश कोहली ने उन्हें प्रपोज कर सरप्राइज दिया था.

 

 

Back to top button