OMG: गर्लफ्रेंड को बांधकर कुत्ते से बनवाए संबंध, वीडियो भी बना लिया

एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई है। अमेरिका के मैसाचुएट्स में यौन शोषण का बेहद घिनौना मामला सामने आया है। यहां एक शख्‍स ने कई दिनों तक अपनी गर्लफ्रेंड को बंधक बनाकर रखा। यही नहीं उसने उसे कुत्ते के साथ संबंध बनाने पर भी मजबूर किया। इस दौरान वह अश्‍लील वीडियो भी बनाता रहा। खबर के मुताबिक, 24 वर्षीय आरोपी जस्टिन मुस्‍तफा ने गर्लफ्रेंड को खूब मारा-पीटा और उसे कई बार हेरोइन के इंजेक्‍शन भी दिए। बाद में लड़की किसी तरह उसके चंगुल से भागने में कामयाब रही और पुलिस स्‍टेशन जा पहुंची।

देखें- लंदन की खूबसूरत मॉडल सड़को पर न्यूड घूूमी

सनी लियोन, का एक ऐसा वीडियो हुआ वायरल जिसे देख कर सनी को आ गया रोना

लड़की ने पुलिस को बताया कि जब उसे कुत्ते के साथ संबंध बनाने पर पर मजबूर किया गया तो मुस्‍तफा ने पूरे वाकए को कैमरे में कैद कर लिया। यही नहीं मुस्‍तफा ने उसे यह भी धमकी दी कि अगर उसने किसी को यह बताया कि उसके साथ क्‍या हुआ है तो वह सबको रिकॉर्डिंग दिखा देगा। पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मुस्‍तफा को गिरफ्तार कर लिया। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

उसने पुलिस को बताया कि उसे शक था कि उसकी गर्लफ्रेंड उसे धोखा दे रही है। वह इससे पहले भी जेल जा चुका है और उसे लगता था कि उसके जेल में रहने के दौरान उसकी गर्लफ्रेंड उससे बेवफाई करती रही। मुस्‍तफा साल 2012 में एक साल तक जेल में रहा। तब उसने एक अन्‍य महिला से सेक्‍स के दौरान उसका वीडियो बना लिया था। महिला को इस वीडियो के बारे में जानकारी नहीं थी। उसने कैमरा अलमारी में छिपाकर रखा था। बाद में मुस्‍तफा ने वीडियो की एक कॉपी महिला के नए ब्‍वॉयफ्रेंड को भेज दी थी।
लाइवइंडिया.लाइव से साभार…
Back to top button