Omg. इस महिला ने दिया घोड़े को जन्म

Omg. इस महिला ने दिया घोड़े को जन्म
Omg. इस महिला ने दिया घोड़े को जन्म

अगर आपसे कोई ये कहे कि महिला ने एक घोड़े को जन्म दिया है तो शायद आपको कभी यकीन न हो। आप यही सोचेंगे कि महिला तो सिर्फ बच्चे या बच्ची को ही जन्म दे सकती है, लेकिन नाइजीरिया में यह कमाल हुआ है। यहां पर एक महिला ने 4 पैर वाले बच्चे को जन्म दिया है। यह बच्चा देखने में बिल्कुल घोड़े के बच्चे जैसा है।

यकीन करना मुश्किल महिला ने दिया घोड़े को जन्म

प्रकृति के नियमानुसार तो महिलाएं सिर्फ इंसानी बच्चे या बच्ची को ही जन्म देती हैं लेकिन नाइजीरिया में एक महिला ने घोड़े को जन्म दिया है। यह बात जो भी सुनता कुछ पलों के लिए सोच में पड़ जाता है, लेकिन यह पूरी तरह से सच है। यहां पर एक महिला सामान्य महिलाओं की तरह प्रेग्नेंट थी, ऐसे में अचानक से स्पाले-बेनिन रोड पर एक चर्च के बाहर उसे दर्द होने लगा। दर्द से तड़पती महिला की डिलीवरी कराई गई।

इस दौरान उसकी डिलीवरी को देख वहां पर मौजूद लोग हैरत में पड़ गए क्योंकि उसने जिस बच्चे को जन्म दिया था वह कोई साधारण बच्चा नहीं है। उसके दो पैरों की जगह 4 पैर है। पहले तो खुद घरवालों और परिवार वालों को यह बात सुनकर अपने कानों पर यकीन नहीं हो रहा था, लेकिन जब उन्होंने स्वयं यह देखा तो हैरत में पड़ गए।

4 पैरों वाला बच्चा
वहीं यह 4 पैरों वाला बच्चा आकार में बिल्कुल घोड़े जैसा है। उसका मुंह आदि भी बिल्कुल घोड़े जैसा ही बना है। ऐसे यह बात चर्चा का विषय बन गई। जैसे-जैसे इस अद्भुत बच्चे की बात लोगों तक पहुंची लोग बच्चे को देखने पहुंचने लगे। महिला के घोड़ को जन्म देने वाली बात सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से ट्रेंड कर रही है।

इस बच्चे की तस्वीरें भी काफी तेजी से वायरल हो रही है। लोग इन तस्वीरों को देखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई इसको भगवान का चमत्कार मान रहा है तो कोई इसे दुनिया का अजब बच्चा बता रहा है।

 
 
 
Back to top button