OMG! इन 3 चीज़ो को पहनने से सुहागिन महिला बन सकती है विधवा

आजकल लोग वास्तु दोष या वास्तु शास्त्र पर खूब विश्वास करते हैं वहीं महिलाओं के बारे में ऐसी कई बातें लिखी हुईं हैं जो उन्हें नहीं करना चाहिए. तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि ऐसी कौन सी चीज़े हैं जिन्हे शादीशुदा महिलाओं के पहनने पर उन्हें नुक्सा हो सकता है और उनके पति की जान जा सकती है. आइए जानते हैं.OMG! इन 3 चीज़ो को पहनने से सुहागिन महिला बन सकती है विधवा

सफ़ेद साड़ी – आप सभी को बता दें कि शादीशुदा महिलाओं को कभी भी सफ़ेद साड़ी नहीं पहननी चाहिए क्योंकि सुहागिन महिलाओं का सफ़ेद साड़ी पहनना अशुभ माना जाता हैं और इसे विधवा महिला का प्रतीक माना जाता हैं क्योंकि जब किसी महिला का पति मर जाता हैं तो उसे सफ़ेद साड़ी पहनने को दिया जाता है. ऐसे में अगर शादीशुदा महिला सफेद साड़ी पहनती है तो उसके पति को खतरा होता है.

सोने की पायल और बिछिया – आप सभी जानते ही हैं कि आजकल फैशन के दौर में महिलाएं सोने के पायल और बिछिया पहनने लगी हैं लेकिन ऐसा नहीं करना चाहिए. कहा जाता है कभी भी पैरों में सोने से बनी कोई चीज नहीं पहननी चाहिए क्योंकि सोने को कुबेर देवता का प्रतीक माना जाता हैं और यदि आप सोने के पायल या बिछिया पहनती हैं तो आपसे कुबेर देवता नाराज हो जाते हैं.

काली चूड़ियाँ – आप सभी को बता दें कि काला रंग नकारात्मकता का प्रतीक माना जाता हैं और किसी भी शुभ काम में काले रंग की वस्तुएँ इस्तेमाल नहीं की जाती हैं. ऐसे में कहते हैं चूड़ी भी सुहाग का प्रतीक होती हैं और यह सुहागिन महिलाओं का एक शृंगार होती है लेकिन कभी भी सुहागिन महिलाओं को हाथों में काले रंग की चुड़ियाँ नहीं पहनना चाहिए क्योंकि इससे उनके सुहाग को खतरा होता है.

Back to top button