OMG!! सांप को गोभी की सब्जी के साथ पकाकर खा गई ये मां- बेटी, फिर जो हुआ…

- in ज़रा-हटके

भोपाल। इन दिनों बरसात का मौसम चल रहा है और घरों में सांप-बिच्छू निकलना बहुत आम बात है। …लेकिन मध्य प्रदेश के इंदौर में एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपकी भी रूह कांप जाए। यहां एक मां-बेटी सांप के बच्चे को गोभी की सब्जी में पकाकर खा गई। सांप के बच्चे से अनजान मां-बेटी को इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि खाना खाने के बाद उनपर क्या बीतने वाली है। मां और बेटी दोनों को ही गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

OMG!! सांप को गोभी की सब्जी के साथ पकाकर खा गई ये मां- बेटी, फिर जो हुआ...

मंद बुद्धि नाबालिगा का डरा धमका कर किया रेप,धक्का दे हुआ फरार

नहीं था आफत का अंदाजा जानकारी के मुताबिक इंदौर के खरजाना इलाके में रहने वाली 35 वर्षीय महिला आफजान शुक्रवार को खाना बनाने के लिए गोभी खरीदकर लाई थी। गोभी के अंदर सांप का जिंदा बच्चा छिपा हुआ था, जिसपर आफजान की नजर नहीं पड़ी। गोभी काटते समय आफजान ने सांप के बच्चे को भी काट दिया। सब्जी बनाने के बाद जब आफजान और उनकी 15 वर्षीय बेटी आमना खाना खा रही थीं तो उनकी नजर सांप के कटे हुए टुकड़ों पर पड़ी। 

असलियत का हुआ अंदाजा, तो पहुंची अस्पताल सब्जी में सांप के कटे हुए टुकड़े देखकर दोनों को जैसे ही असलियत का अंदाजा हुआ, दोनों को उल्टियां होनी शुरू हो गईं। हालत बिगड़ने पर आस-पड़ोस के लोग दोनों को तुरंत नजदीकी अस्पताल लेकर गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने जब जांच की तो दोनों के शरीर में जहर के अंश पाए गए। इसके बाद डॉक्टरों ने दोनों का इलाज शुरू कर दिया।

गोभी में अंदर छिपा था सांप अस्पताल में मां-बेटी का इलाज कर रहे डॉक्टर धर्मेंद्र ने बताया कि दोनों को नहीं मालूम था कि वो सब्जी के साथ सांप के बच्चे को भी खा रही हैं। सांप का बच्चा गोभी में अंदर छिपा हुआ होगा, इसलिए उसपर नजर नहीं गई होगी। उन्होंने बताया कि फिलहाल मां-बेटी की हालत में सुधार है। दोनों की हालत पर लगातार नजर रखी जा रही है। मां-बेटी के कुछ अन्य टेस्ट भी किए गए हैं, जिनकी रिपोर्ट का इंतजार है। 

वीडियो: BJP नेता का महिला के साथ इस हरकत का शर्मनाक वीडियो आया सामने, मचा हडकंप..

बारिश में रखें खास ख्याल डॉक्टरों का कहना है कि बारिश के कारण सांप वगैरह अपने बिल से निकलकर बाहर आ जाते हैं। खेतों में गोभी जैसी सब्जियों में सांप के बच्चों का छिपकर बैठना आम बात है। ऐसे मौसम में लोगों को खाना बनाने में विशेष एहतियात बरतनी चाहिए। गोभी वगैरह को ठीक से देखकर ही काटकर बनाना चाहिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हज़ारों साल पहले गायब हो गया था ये शहर, इस तरह आया सामने…

कई बार ऐसी चीज़ों सामने आ जाती हैं