OMG: ये ऐसी जगहें हैं जहां लड़कों से साथ गर्लफ्रेंड नहीं, कोई और जाता है!

- in जीवनशैली

लड़कियां अपने ब्यॉयफेंड के साथ छुट्टी में आउटिंग को लेकर हमेशा एक्साइटेड रहती हैं। इसलिए वे अपने काम से छुट्टी होने को लेकर काफी इंतजार करती हैं।OMG: ये ऐसी जगहें हैं जहां लड़कों से साथ गर्लफ्रेंड नहीं, कोई और जाता है!

लेकिन आपको पता है कुछ ऐसे जगह हैं जहां लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को नहीं ले जाते। बल्कि उनके साथ कोई और जाता है। 

बता दें कि लड़कियां ये सोचती हैं कि कब छुट्टी मिले और वो अपने ब्यॉयफेंड के साथ आउट ऑफ स्टेशन जाएं। लेकिन जैसे ही समय मिलता है आपके मिस्टर हैंडसम आपको ले जाने की बजाय किसी और को ले जाना चाहते हैं। इसका कारण है फैंटसी। वो उस जगह पर जहां उन्हें कोई नहीं जानता बिंदास होकर दूसरी लड़कियों के साथ हैंगआउट करना चाहते हैं।

अक्सर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर आसपास या मूवी देखने के लिए निकल पड़ते हैं। लकिन जैसे ही उन्हें उनका कोई दोस्त कहता है कि क्रूज़ पार्टी का पास मिला है, चलना है, तो उनके दिमाग़ में अपने नाम के साथ किसी दूसरी लड़की का नाम आता है। जिसे वो लंबे समय से ट्रैप करने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: क्या आपका पार्टनर करता है ऐसी हरकतें, तो समझ जाएं कि वो…

बीच पार्टी का मौक़ा आमतौर पर नहीं मिलता। इसका एक कारण है कि ये काफी महंगी होती है। यहां पर देश के साथ-साथ विदेशी बालाएं भी आती हैं। इस जगह आपके बेबी आपको नहीं ले जाना चाहते। वो चाहते हैं कि कोई अजनबी उऩके साथ वहां जाए।

शहर के महंगे क्लब में जाना औऱ रातभर एंजॉय करना बहुत मुश्किल से मिल पाता है। वैसे तो आपके मिस्टर हैंडसम आपको कई बार क्लब में ले गए होंगे, लेकिन उनका दिल अंदर से यही कहता है कि वहां वो किसी दूसरी लड़की के साथ जाएं ताकि उन्हें मना करने वाला और हर बात पर रोकने वाला कोई न हो।

You may also like

अब आप भी बनाइये खोये के समोसे

नाश्ते में समोसा खाना तो सभी को पसंद