OMG ! चट शादी और पट तलाक की कहावत को इस महिला ने किया सिद्ध, मात्र तीन मिनिट में ही पति को दे दिया तलाक

ये शादी खाड़ी देश कुवैत के इतिहास की सबसे छोटी शादी बताई जा रही है। यहां चट शादी और पट तलाक की कहावत को सिद्ध करते हुए एक दुल्हन ने शादी के मात्र तीन मिनट के अंदर ही ही अपने पति को तलाक दे दिया। तलाक का कारण भी बेहद खास है क्याेंकि ये एक महिला के आत्म सम्मान से जुड़ी बताई जा रही है और ये खबर भी इसी कारण वायरल हो रही है। इससे भी अहम् बात ये है कि कारण पता चलने के बाद से लोग दुल्हन का ही सर्मथन कर रहे हैं।OMG ! चट शादी और पट तलाक की कहावत को इस महिला ने किया सिद्ध, मात्र तीन मिनिट में ही पति को दे दिया तलाक

अब चलिए बताते हैं कि तत्काल समाप्त हुई शादी के खत्म होने की वजह क्या थी। डेली मेल की खबर की मानें तो कुवैत की एक अदालत में जैसे ही शादी के कॉन्ट्रेक्ट पर हस्ताक्षर होने के बाद बधाइयों का सिलसिला शुरू होने वाला था। उसी समय अचानक पता नहीं कैसे दुल्हन का संतुलन बिगड़ा और वो लड़खड़ा कर जमीन पर गिर गई, ऐसे में जहां लोगों को उम्मीद थी कि दुल्हा उसे संभालने के लिए आगे आयेगा और उसकी मदद करेगा, लेकिन वहां ऐसा कुछ होने की जगह दुल्हे ने दुल्हन को स्टूपिड यानि बेवकूफ कह डाला। इस बात से दूसरे लोग स्तब्ध रह गए जबकि दुल्हन आगबबूला हो गई।

अपना मजाक उड़ाने से गुस्साई दुल्हन अदालत रूम के अंदर बैठे जज के पास वापस पहुंच गई। दुल्हन ने शादी के बस तीन मिनट बाद ही जज से इस शादी को रद्द कर देने का अनुरोध किया। हांलाकि उसकी मांग से हैरान हुए जज ने कहा कि वो शांति से दोबारा अपने निर्णय के बारे में सोच ले, किन्तु नाराज दुल्हन ने अपना फैसला बदलने से साफ़ इंकार कर दिया और जज को शादी रद्द करनी पड़ी। यानि ये शादी केवल तीन मिनट ही चल सकी।

Back to top button