OMG…अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए पानी से नहीं बल्कि खून से नहाती ये महिला

खूबूसरत दिखने के लिए लोग ना जाने क्या क्या करते हैं. बाहर के प्रोडक्ट तो इस्तेमाल करते ही हैं साथ ही कुछ ऐसी हरकत भी कर देते हैं जिसे हम देखकर ही हैरान रह जाते हैं. महिलाएं बस बूढी नहीं होना चाहती हैं. आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपने आपको जवान रखने के लिए खून से नहाती है. जी हाँ, ये सच हैं आइये जानते हैं.OMG...अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए पानी से नहीं बल्कि खून से नहाती ये महिला

दरअसल, यह पूरा मामला कैलिफोर्निया का है, जहां पर एक 19 साल की मॉडल हमेशा जवान दिखने के लिए रोजाना सुअर के खून से नहाती है. हैरान रह गए होंगे आप भी लेकिन यही सच है. आपको बता दें कि इस मॉडल को एक रियलिटी’ शो में जानवरों के खून से नहाते हुए भी दिखाया गया है. इस शो के बाद इस मॉडल ने खूद ही बताया कि उसे बूढे होेने से काफी डर लगता है जिसके कारण वह ऐसा करती हैं क्योंकि वह हमेशा जवान और खूबसूरत दिखना चाहती है.

मॉडल हो या कोई भी जवान रहने के लिए लोग क्या-क्या कर सकते हैं ये आप सोच भी नहीं सकते. आपको जानकर हैरानी होगी कि यह मॉडल शाकाहारी है. इस मॉडल को चेहरे पर आने वाली झुर्रियों से काफी डर लगता है. इस मॉडल ने बताया है कि वह दिन में कम से कम 8 से 10 बार अपने चेहरे को धोती है. तो अगर आप में भी हिम्मत है तो आप भी कर सकते हैं.

Back to top button