OMG!! संबंध बनाने के दौरान लड़की कुछ ऐसा कर रही थी कि पहुंच गई जेल

कहा जाता है,लड़कियां संबंध बनाने में ज्यादा दिलचस्पी लेती है,वह अपने पार्टनर को एन्जॉय कराने के लिए उनके साथ पूरा सहयोग देती है,लेकिन कई बार ऐसा करना पड़ जाता है महँगा.ऐसा ही हुआ कुछ इस महिला के साथ यह महिला अपने पार्टनर के साथ संबंध बना रही थी,तभी वहां पुलिस आ गई और लड़की को जाना पड़ा जेल! ये मामला अमेरिका के पेल्सिलवेनिया में रहने वाली युवती के साथ घटा!आखिर उसने क्या किया जो पुलिस ने उसे पकड़ जेल में बंद कर दिया..आइए नीचे हम आपको बताते है क्या है पूरा मामला क्यों जाना पड़ा इस महिला को जेल! 

इस दुनिया में कई ऐसे जगह हैं जहाँ नौकरी पाने के लिए उतारने पड़ते है कपड़े

यह मामला अमेरिका के पेल्सिलवेनिया में रहने वाली अमेंडा मेरी वॉरुफेल नामक 25 वर्षीय युवती का है! जिसके खिलाफ पुलिस केस दर्ज करवाते हुए एक पड़ोसी ने बताया कि इस महिला के घर से बहुत तेज-तेज की फर्नीचर हिलने की आवाज़ आ रही थी!

उन्होंने बताया की यह आवाज़ संबंध बनाने के दौरान फर्नीचर की थी,जिससे पड़ोसियों को परेशानी हो रही थी. इसलिए सबने सहमति देकर केस दर्ज करवाया। उन्‍होंने कहा अमेंडा अपने साथी के साथ यौन संबंध बना रही थी. उस समय उसकी आवाजें भी काफी ज्‍यादा आ रही थी और इसी दौरान बेड, ड्रेसर आदि चीजें हिलने लगे। हम सभी को लगा कि जैसे भूकंप आ रहा है।

इस मामले में स्‍थानीय अदालत ने अमेंडा को तीन महीनों की जेल की सजा सुनाई है. वहीं पड़ोस में रहने वाले एक अन्‍य परिवार ने बताया कि कोर्ट ने बिलकुल सही सजा दी है.

बोल्‍ड अवतार में नजर आई ‘छोटी बहू’, बॉयफ्रेंड ने खींची दिलकश फोटो

अब वे काफी राहत महसूस कर रहे हैं, उन्‍होंने बताया, ‘अमेंडा ऐसा पिछले दो वर्षों से ऐसा कर रही थी. एक दिन तो यह मामला काफी बढ़ गया, जिसके बाद पुलिस में शिकायत तक दर्ज करानी पड़ी।’

Back to top button