OMG !! गजब हैं ये 5 मां, अपने बच्चों के लिए बना रहीं हैं पोर्न फ़िल्में

आज के समय में ज्यादातर बच्चे पोर्न फ़िल्में देखने के एडिक्ट हो जाते हैं. इंटरनेट पर भी सबसे ज्यादा पोर्न फ़िल्में ही देखी जाती थी जिसके कारण सभी पोर्न साइट्स को बैन भी कर दिया गया था.
लेकिन हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि कुछ मां अपने खुद के बच्चों के लिए एडल्ट फिल्म बना रही हैं. जी हां… सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन यह सच है. हम आपको बता दें कि यह कोई मजाक नही है.
अपने बच्चों के लिए मां बनाएंगी एडल्ट फिल्म
सूत्रों की माने तो ब्रिटेन में ऐसा सच में कुछ होने वाला है जहां पर पांच महिलाएं अपने बच्चों के लिए एडल्ट फिल्म बनाने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रिटेन में कुछ महिलाओं के ग्रुप ने अपने बच्चों के लिए पोर्न फिल्म बनाने का फैसला किया है. यह एडल्ट फिल्म महिलाओं के बच्चों को देखने के अनुरूप तैयार की जाएंगी.
दरअसल वह ऐसा चाहती हैं कि सेक्स और यौन गतिविधियों के संबंध में बच्चों के बीच सकारात्मक दृष्टिकोण हो इसलिए वह अब यह काम करने जा रही है. उन्होंने शो ‘मॉम्स मेक पोर्न’ पर काम भी शुरू हो कर दिया और वह कुल मिलाकर 15 बच्चों के साथ पांच महिलाएं हैं.
यह फ़िल्में तीन पार्ट में दिखाई जाएंगी जिसमे सभी महिलाओं के पोर्न इंडस्ट्री में काम करने का अनुभव दिखाया जाएगा. हालांकि इन सभी महिलाओं का पोर्न इंडस्ट्री से कुछ लेना-देना नहीं है और ना ही वह इन वीडियो में खुद काम नहीं करेंगी बल्कि यौन शिक्षा को सकारात्मक रूप से दिखाने के लिए मदद करेंगी. महिलाओं के इस फैसले के बारे में अब दुनियाभर में चर्चा हो रही है.

Back to top button