OMG! आलिया भट्ट को ये क्या बोल गईं काजोल, नेहा धूपिया भी सुनकर हुईं SHOCKED

डेस्क. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशन की खबरें काफी दिनों से चर्चा में हैं। इतना ही नहीं दोनों की शादी की खबरें भी पिछले कुछ दिनों से छाई हुई हैं, लेकिन इसी बीच काजोल ने कुछ ऐसा कह दिया कि रणबीर-आलिया के फैन्स के चेहरे पर भी हंसी आ जाएगी।

दरअसल, नेहा धूपिया का शो ‘नो फिल्टर नेहा’ शुरू हो गया है। मंगलवार को नेहा ने शो का एक प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
प्रोमो में जब नेहा काजोल से आलिया से जुड़ा एक सवाल पूछ रही है तो काजोल हड़बड़ी में कहती हैं ‘आलिया कपूर, आलिया’ सौरी! नो, आलिया भट्ट।

बता दें कि इस समय रणबीर और आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ काम कर रहे हैं, जिसको अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

कुछ दिनों पहले जब आलिया से उनकी शादी की खबरों पर बात की थी तो उन्होंने कहा था, ‘मैं अफवाहों पर कोई ध्यान नहीं देती और न ही उन पर कुछ बोलना पसंद करती हूं। अफवाहें कुछ बोलने या जवाब देने के लिए नहीं होती है।’

आलिया ने आगे कहा था, ‘जब तक आप मेरी प्राइवेसी में नहीं घुस रहे हैं तब तक ठीक है। सच बोलूं तो मैं प्रोफेशनली और पर्सनली बहुत ही खुश हूं और मुझे कोई इशू नहीं है।’

Back to top button