क्या आप जानते हो? बिस्तर पर लड़कियां करती हैं ये 7 गलतियां, जानने के लिए पड़ें ये ख़बर

शारीरिक बनाने से पहले युवक व युवतियों को लगता है कि वे संबंध बनाने के दौरान कुछ गलतियां न कर बैठें या फिर जब वे संबंध बना रहे होंगे तो सब सही होगा या नहीं। इसी पर आज हम आपको बिस्तर पर युवतियों द्वारा की जाने वाली सात गलतियों के बारे में बताने जा रहे हैं। सेक्स एक नैचुरल क्रिया है। इसे लेकर भले लोग खुलकर बात न करें लेकिन संबंध बनाते लगभग सभी हैं।क्या आप जानते हो? बिस्तर पर लड़कियां करती हैं ये 7 गलतियां, जानने के लिए पड़ें ये ख़बर
युवतियां जब बिस्तर पर अपने पार्टनर के साथ यौन संबंध बनाने के लिए जाती हैं तो उनके मन में कई तरह के ख्याल उठते रहते हैं। इन्हीं में से एक ख्याल यह होता है कि वे आखिर कैसी दिख रही हैं। कहीं वे अपने पार्टनर से खराब तो नहीं लग रही है।
पार्टनर से संबंध बनाने के बाद लड़कियां उनसे बात करने की कोशिश करती हैं। लेकिन इस दौरान थकान ज्यादा हो जाने के चलते युवक नींद लेने व आराम करने के बारे में ही सोचते हैं। ऐसे में ज्यादा थकान हो जाने के चलते लड़कियों को उन्हें आराम करने देना चाहिए।  
दांतों का न करें उपयोग
संबंध बनाने के दौरान जब भी युवती अपने पार्टनर के निचले भाग पर जाती है तो इस बात का जरूर ध्यान रखना चाहिए कि वहां गलती से भी दांत न लग जाए। अगर ऐसी गलती लड़की से होती है तो इसका बुरा खामियाजा उसके पार्टनर को उठाना पड़ सकता है।
हाईजीन का रखे ख्याल: 
कुछ भी काम करते हुए हाईजीन का ख्याल रखना बहुत जरूरी होता है। ऐसे ही जब आप यौन संबंध बना रही हैं तो हाईजीन का जरूर ख्याल रखना चाहिए। पहले शरीर के हर अंग को अच्छे से क्लीन शेव करना चाहिए व साफ सुथरा रखना चाहिए। यह केवल महिलाओं को ही नहीं, बल्कि युवकों को भी ध्यान रखना चाहिए।   
बहुत ही ज्यादा ड्रामा : 
कई लड़कियां अक्सर सेक्स करने से पहले ड्रामे करती है। वे अपने पार्टनर को मना करती हैं ऐसा करने से लेकिन संबंध बनाने के दौरान थोड़ा बहुत ड्रामा तो आपके पार्टनर को उत्तेजित करता है लेकिन यदि यही बहुत ज्यादा हो जाए तो पार्टनर बोर होने लगता है। इसी वजह से पार्टनर को उतनी बार ही मना करना चाहिए जिससे वह बोर न हो।
फेक न बनें
यौन संबंध बनाने के दौरान कई लड़कियां बेड पर शो आॅफ करती है। कई बार वे फेक तरह से खुद को पेश करती हैं, जो कि पूरे माहौल को अटपटा बना देता है।   
Back to top button