ओह तेरी की! फाफ डू ने बीच मैदान में रबाडा को किया KISS, आंखें फाड़कर देखने लगे दर्शक

नई दिल्ली : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने केप टाउन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में 93 रन की उम्दा पारी खेली। साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में टीम इंडिया के 7 विकेट 92 रन तक गिर गए थे लेकिन पंड्या ने अपनी शानदार पारी की बदौलत टीम को कुछ हद तक संभाला। उन्होंने भुवनेश्वर कुमार के साथ आठवें विकेट के लिए 99 रन की साझेदारी भी की।

ओह तेरी की! फाफ डू ने बीच मैदान में रबाडा को किया KISS, आंखें फाड़कर देखने लगे दर्शकजब हार्दिक ने अपनी फिफ्टी पूरी की थी, तब कैप्टन विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री समेत पूरी टीम ने खड़े होकर तालियां बजाईं। पंड्या ने 50 रन 46 गेंदों पर पूरे किए थे और ऐसा लग रहा था कि वह करियर का दूसरा टेस्ट शतक पूरा कर लेंगे लेकिन पेसर कैगिसो रबाडा ने उन्हें 93 के निजी स्कोर पर पविलियन भेज दिया। साउथ अफ्रीका के लिहाज से यह बड़ा विकेट था और इससे मेजबान टीम के कैप्टन काफी खुश हो गए।

हार्दिक पंड्या के आउट होने पर साउथ अफ्रीकी टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने खुशी से गेंदबाज रबाडा का माथा तक चूम लिया। रबाडा ने जब हार्दिक का विकेट झटका, डु प्लेसिस उनके पास गए और इस गेंदबाज का माथा चूमा। यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पंड्या 9वें विकेट के रूप में 199 के स्कोर पर आउट हुए और भारतीय टीम की पहली पारी 209 रन पर सिमट गई। 

भारत को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में पंड्या का योगदान रहा। उनके अलावा अनुभवी चेतेश्वर पुजारा ने 26 और भुवनेश्वर कुमार ने 25 रन का योगदान दिया। साउथ अफ्रीका ने दूसरे दिन 2 विकेट पर 65 रन बनाए और तीसरे दिन का खेल बारिश के कारण धुल गया। साउथ अफ्रीका के पास 142 रन की बढ़त है।

 

Back to top button