अपने प्राइवेट पार्ट्स की किम ने शेयर की फोटोज

हॉलीवुड की मशहूर स्टार किम कर्दाशियां की हॉट अदाओ के चर्चे हर बार ही होते है. लेकिन इस बार तो किम ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसे देखने के बाद तो हर कोई हैरान हो जायेगा. किम ने हाल ही में अपनी ऐसी फोटो शेयर की है जिसमे उनके बूब्स साफ़ नजर आ रहे है. किम ने अपने हाथ बूब्स पर रखे है. वैसे वो इस लुक में सेक्सी लग रहे है.

किम इन सभी फोटोज में बेहद ही हॉट लग रही है. फैंस उनकी इस तस्वीर को देखकर दीवाने हो रहे है. उनकी फोटोज को फैंस खूब पसंद भी कर रहे है. किम की हॉटनेस के आगे तो सभी मॉडल्स फ़ैल है. किम कभी भी कैमरे के सामने न्यूड होने में शर्माती नहीं है. पहले भी किम ने कई बार ट्रांसपेरेंट कपड़ो में तो न्यूड होकर अपनी कई सारी तस्वीरें पोस्ट की है.

आपको बता दे किम ने अपनी कमर भी काम कर ली है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया था जिसमे उन्होंने बताया कि अब उनकी कमर का नाप 24 इंच हो गया है. पतली कमर के साथ भी किम सेक्सी लग रही है.

सिंगर ने कंसर्ट में पहनी ऐसी ड्रेस, की सब बोल पड़े – पहले किसी को नहीं देखा ऐसे

किम का इंस्टाग्राम अकाउंट भी उनकी हॉट फोटोज से भरा हुआ है. इंस्टाग्राम पर किम के 105m से भी ज्यादा followers है जो हर बार उनके हॉट लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार करते है. आगे की स्लाइड्स में देखिये किम की कुछ और तस्वीरें.

Back to top button