माइकल जैक्सन की बेटी पिता से आगे निकल कर रही है ऐसा काम…

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन दिनों क्रिकेटर, बॉलीवुड अभिनेताओं के बेटे, पत्नी या अन्य किसी रिश्तेदार की खबरे काफी चल रही है. हर कोई अपने पसंदीदा स्टार्स के रिश्तेदारों के बारे में जानने के उत्सुक हो रहा है.

लेकिन आज हम आपको किसी क्रिकेट स्टार्स या बॉलीवुड स्टार्स के बारे में नहीं बल्कि दुनिया के मशहूर सिंगर और डांसर की बेटी के बारे में बताएँगे. यह स्टार्स देश ही नहीं बल्कि विदेशो में भी है किसी का पसंदीदा रहा है.

उनकी बेटी के खूबसूरती के चर्चे इन दिनों काफी हो रहे है. हालांकि आज के समय में सबका पसंदीदा वह स्टार्स हमारे बिच में नहीं है लेकिन आज भी उनके चाहने वालो की कमी नहीं है.

माइकल जैक्सन

संगीत और डांस की दुनिया में क्रान्ति लेन वाले सभी डांस प्रेमियों के प्रेरणादायक सबके पसंदीदा माइकल जैक्सन आज भी हमारे दिलो में राज करते है.

अपने सुरों के जादू से सबका मन मोहने वाले माइकल जैक्सन सिर्फ अपने देश में ही नहीं दुनिया के हर एक संगीत प्रेमियों की पहली पसंद हुआ करते थे.

माइकल जैक्सन की बेटी

माइकल जैक्सन का नाम दुनिया की किताब में एक अमर नाम है. जिसे सदियों तक याद किया जाएगा. आज हम आपको माइकल जैक्सन के बारे में नहीं बल्कि उनकी बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसकी खूबसूरती के चर्चे आज सारा विश्व कर रहा है.

पेरिस माइकल केथरीन जैक्सन

माइकल जेक्शन की बेटी का नाम पेरिस माइकल केथरीन जैक्सन का जन्म 3 अप्रैल 1998 को कलिफ़ोर्निया में हुआ था. हर कोई उन्हें पीरा से पेरिस नाम से पुकारते है. दिखने में पेरिस बेहद ही खूबसूरत है. उनकी खूबसूरती के चर्चे हर कोई करता है.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की बहन का बोल्ड अंदाज और खूबसूरती देख कर आप दिवाने हो जायेंगे उसके…….

फिल्म में किया काम

पेरिस माइकल केथरीन जैक्सन ने फिल्म में भी अभिनय किया है. उनकी फिल्म अगले वर्ष रिलीज हो सकती है.

Back to top button