बॉलीवुड की इन नायिकाओं के शरीर पर दिखे प्यार के निशान हुए कैमरे में कैद, देखें कुछ अलग तस्वीरे

फ़िल्मी दुनिया में काम करने वाले लोगों को आक एक समय में बहुत अधिक मान सम्मान मिलता है. लोग फ़िल्मी सितारों से जुडी हर बात जानना चाहते है. सितरों के खाने से लेकर उठाने बैठने सब बातों को सुर्खिया मिलती है. और सितारों के चाहने वाले बहुत चाव से पढ़ते और सुनते है. अगर किसी सितारे की कोइसखास अदात हो तो क्या कहना उसकी तो बहुत अधिक चर्चा होती है. कई बार ये  सितारे लोगों की इस दिलचस्पी से परेशां भी जाते है. एक फ़िल्मी सितारे को अपना अधिकतर समय कैमरे के सामने रहना पड़ता है. जिसके कारन कई बार एसा होता है की कुछ जानकरी सबके सामने आ जाती है जो की वो बिलकुल भी नहीं बताना चाहते है. आज हम अप को कुछ एसा ही बताने जा रहे है. आज हम आप को उन हीरों हिरोइन के बारे में बताते है जिनका लव बाईट कैमरे में कैद हो गया आज हम आप को तस्वीर भी दिखायेंगे. आइये देखते है…

शाहरुख खान


बॉलीवुड के किंग खान जो की बॉलीवुड में रोमांस के किंग है. शाहरुख फिल्मो में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी रोमांस के किंग ही लगते है. उनकी ये तस्वीर तो कुछ ऐसा ही बताती है. जिसमे उनका लव बाइट साफ दिख रहा है.

पिता का रोल करने वाले इस एक्टर को दिल दे बैठी थीं किरण खेर

प्रियंका चोपड़ा


बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी प्रियंका भी इस फोटो में अपने लव बाइट को छुपाने में नाकाम रही और इसको दिखा ही बैठी.

करीना कपूर


करीना भी अपनी इस ड्रेस में अपने प्यार के निशान को छुपाने में नाकाम रही और अपनी लव बाइट को सबको दिखा बैठी.

दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड की आज की सबसे सफलतम अभिनेत्री दीपिका भी अपने प्यार के निशान को छुपाने में इस तस्वीर में नाकामयाब रही और अपने लव बाइट को कैमरे में दिखा ही बैठी.

माहिरा खान


माहिरा खान भी अपने लव बाइट को कैमरे से छुपाने में नाकाम रही और अपनी लव बाईट को दिखा बैठी.

कटरीना कैफ


कटरीना कैफ भी कमरे की नज़र से अपने लव बाइट को छुपाने में नाकाम रही और सब कुछ दिखा बैठी.

 
Back to top button