अर्शी और शिल्पा का डिनर पर दिखा ये ख़ास अंदाज

टीवी का सबसे चर्चित और सबसे विवादित शो बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रह चुके अर्शी खान और शिल्पा शिंदे एक बार फिर जमकर चर्चा में है. जी हां पर इस बार ये दोनों ना विवादित बयान को लेकर चर्चा में है और नहीं अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में है. इस बार तो कुछ अलग ही मामला देखने को मिल रहा है जनाब..

गौरतलब है कि, इससे पहले अर्शी ने शिल्पा को लेकर कई तरह की बाते बोल दी थी जिसके चलते इन दोनों के बीच काफी मनमुटाव हो गया था. वही शिल्पा ने भी अर्शी खान को एक नम्बर की झूठी बोल दिया था जिसके चलते अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे से काफी दुरी बना ली थी. लेकिन हाल ही में ये दोनों एक अच्छी दोस्त की तरह नजर आई. भले ही आपको इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो लेकिन ये सच है हाल ही में इन दोनों को बिग बॉस के बाद पहली बार एक साथ देखा गया जो सबके लिए थोड़ा शॉकिंग था.

बॉलीवुड सितारें जिन्होंने कम उम्र में ही दुनिया को कहा अलविदा

ये सब देखकर लग रहा है कि, यह दोनों अपनी लड़ाई झगड़े को भुलाकर एक हो गयी है. यही नहीं बल्कि, खबर ये भी है कि, शिल्पा और अर्शी खान को एक टीवी शो का भी ऑफर है. ख़ास बात यह है कि, अगर ये दिनों इस ऑफर को एक्सेप्ट कर लेती है तो एक बार फिर इन दोनों को एक साथ देखना काफी दिलचस्प रहेगा. वही शिल्पा और अर्शी खान को एक साथ देखकर भी इनके फैंस भी काफी खुश होंगे.

Back to top button