ओडिशा नीट काउंसलिंग की तारीख स्थगित, नई डेट की जल्द होगी घोषणा

ओडिशा NEET काउंसलिंग 2021 जो आज 29 नवंबर, 2021 से शुरू होने वाली थी, स्थगित कर दी गई है। आधिकारिक जानकारी में कहा गया है कि ओडिशा संयुक्त प्रवेश परीक्षा और राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा, OJEE NEET काउंसलिंग को अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है। आधिकारिक वेबसाइट – odishajee.com – इस मामले पर और जानकारी के साथ अपडेट की जाएगी।

ओडिशा नीट काउंसलिंग 2021 राज्य के कॉलेजों द्वारा पेश किए जाने वाले एमबीबीएस/बीडीएस कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित की जाएगी। हालांकि काउंसलिंग स्थगित करने के वास्तविक कारण अज्ञात हैं, सभी को आधिकारिक नोटिस के माध्यम से सूचित किया गया है।

ओडिशा नीट काउंसलिंग 2021 उन 85 प्रतिशत सीटों पर प्रवेश के लिए आयोजित की जाएगी, जो कोटा-प्रतिबंधित हैं। इस स्थगन के परिणामस्वरूप OJEE NEET काउंसलिंग की नई तिथियां जल्द ही प्रकाशित होने की उम्मीद है। हालांकि, फिलहाल कोई अपडेट उपलब्ध नहीं है।

NEET UG परिणाम जारी होने के साथ, राज्य अपने छात्रों के लिए परामर्श सत्र आयोजित करने की योजना बना रहे हैं ताकि प्रवेश दिया जा सके और शैक्षणिक वर्ष शुरू हो सके। ओडिशा में एमबीबीएस/बीडीएस पाठ्यक्रमों में प्रवेश एनईईटी यूजी मेरिट सूची के आधार पर किया जाएगा, जिसे ओजेईई अधिकारियों द्वारा तैयार किया जाएगा। ओजेईई नीट काउंसलिंग की नई तिथियां घोषित होने के बाद सीट आवंटन और प्रवेश प्रक्रिया की पूरी समय सारिणी वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी जाएगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − four =

Back to top button