आज ‘धड़क’ collection का दूसरा दिन: जानें कितनी हुई कमाई

- in मनोरंजन

ईशान खट्टर और जाह्न्वी कपूर स्टारर फिल्म ‘धड़क’ ने रिलीज के दूसरे दिन ही 11.4 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. इसके निर्माताओं का कहना है कि भारत में नए नवेले कलाकारों की हिंदी फिल्म की इतनी जबरदस्त कमाई रिकॉर्ड बना रही है. हालांकि ओपनिंग डे पर फिल्म ने 8.71 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तले हुआ है.आज 'धड़क' collection का दूसरा दिन: जानें कितनी हुई कमाई

धर्मा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अपूर्व मेहता ने ट्वीट किया, ” ‘धड़क’ ने दिल जीत लिया है, नए कलाकारों के साथ नया रिकॉर्ड मना रही है. इतना प्यार देने के लिए आप सबका शुक्रिया.” फिल्म में ईशान और जाह्न्वी के अभिनय को पॉजिटिव रेसपॉन्स मिल रहा है.

फिल्म देखने के बाद दिग्गज लेखक-गीतकार जावेद अख्तर ने ट्वीट किया, “बहुत पसंद आया. जाह्न्वी और ईशान दोनों शानदार हैं. उनके लिए उत्कृष्ट शब्द छोटा पड़ जाता है. जाह्न्वी आप एक काबिल मां की काबिल बेटी हैं. ढेर सारा प्यार.”

अभिनेता सुनील शेट्टी और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने भी दोनों कलाकारों की तारीफ की. सुनील ने लिखा, “बहुत बढ़िया जाह्न्वी और ईशान! ‘धड़क’ में बिल्कुल शानदार अभिनय. करण जौहर आपने एक बार फिर से बॉलीवुड को शशांक खेतान के बेहतरीन मार्गदर्शन में दो नए उभरते कलाकार दिए हैं.”

Pehli baar

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

When you get your reward before your verdict #family #nazarnalage 🌑

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

भूमि ने ट्वीट किया, “जाह्न्वी और ईशान आप दोनों खास हैं. जिस सहजता और खूबसूरती के साथ आपने अभिनय किया है, वह जादुई है. शशांक खेतान, करण जौहर, ‘धड़क’ देखने में सच में मजा आया. दोनों के बीच जो प्यार है, उसे देखकर मैं प्यार में पड़ गई हूं. लेकिन फिल्म के अंत ने मेरा दिल तोड़ दिया. कितनी शानदार प्रेम गाथा है.”

#dhadak

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

यह फिल्म हिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है. फिल्म ऑनर किलिंग जैसे विषय पर आधारित है.

M 🌺🙌🏼

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी