October Trailer: नया रोमांस और अनोखी लव स्टोरी को साथ लेकर लौटे वरुण

- in मनोरंजन

शूजित सरकार एक बार फिर रोमांस का एक नया फ्लेवर लेकर लौटे हैं. अक्टूबर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में वरुण धवन जिंदगी में प्यार के एक अनोखे सफर पर निकले नजर आ रहे हैं . वरुण धवन और बनि‍ता संधू ट्रेलर में ट्रेजडी और रोमांस की एक अनोखी कहानी बयां करते नजर आ रहे हैं.

October Trailer: नया रोमांस और अनोखी लव स्टोरी को साथ लेकर लौटे वरुणट्रेलर में फिल्म के लीड एक्टर वरुण और बनिता को एक होटल में जॉब करते हुए दिखाया गया है. ट्रेलर की शुरुआत में एक्ट्रेस का झुकाव वरुण की ओर साफ तौर पर समझ आ रहा है. लेकिन इससे पहले दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ती एक बड़ा हादसा हो जाता है. हालांकि हादसा क्या था और कैसे हुआ? इस पर सस्पेंस कायम है. एक्ट्रेस के प्यार से अंजान वरुण को जब इस बारे में पता चलता है तो काफी देर हो चुकी होती है.

ट्रेलर में एक्ट्रेस किसी हादसे के बाद अपना मानसिक संतुलन खोते हुए दिखाई दे रही हैं. ये बात जानने के बाद वरुण अपनी पूरी जिंदगी इस लड़की के नाम करते हुए देखे जा सकते हैं. वरुण अपनी नौकरी और पर्सनल लाइफ छोडकर पूरा वक्त इस लड़की की देखभाल में बिताते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में वरुण धवन का नाम डैन है. 

फिल्म के ट्रेलर में इंटेस लव के अलावा लोकेशंस भी मजेदार हैं. अक्टूबर महीने में मौसम की बहार के साथ वरुण और बनिता का रोमांस आंखों को सुकून देने जैसा नजर आता है.

इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर वरुण इस बात का जिक्र भी कर चुके हैं कि फिल्म अक्टूबर किस, हग और डेटिंग नहीं बल्कि एक अलग तरह के रोमांस की कहानी है.

देखें ट्रेलर:

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी