ओ तेरी: इंडिया की हार पर पार्टी करने वाली अर्शी खान करने जा रही प्रभास के साथ एंट्री

अर्शी खान जो अफरीदी और पाकिस्तान की बड़ी फैन है हो इंडिया की टीम की पाकिस्तान से हार पर पार्टियां करती है खुशियां बनाती है । अरे इसे पाकिस्तानी मय समझो आप भरतीय है ये लेकिन गुणगान पकिस्तान और हमारे भारतीयों का दिल देखो सीधा अर्शी को उठा लिया गया शो के लिए बिग बॉस वालों ने। टीम इंडिया जाए भाड़ में पाकिस्तान से हारती हो जीत जाये उन शो वालों को क्या लेना था भाई करने दो अर्शी को बिगबॉस के घर मे जनता को खुश ।
ओ तेरी: इंडिया की हार पर पार्टी करने वाली अर्शी खान करने जा रही प्रभास के साथ एंट्री
अर्शी को जल्द बड़े पर्दे पर देखने वाले है. खबर पक्की है है या नही कह नही सकते। क्योंकि उनके पेट मे तो अफरीदी का बच्चा भी था लेकिन वो झूठ निकल। लेकिन ये खुद अर्शी खान ने दी है. अर्शी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, अर्शी को एक बड़ी फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है. इसमें मेगा स्टार प्रभास भी अहम रोल में हैं. उन्होंने ना केवल अपनी फिल्म के बारे में बताया बल्कि साथ-साथ सलमान खान, कलर्स टीवी, एंडेमॉल, बिग बॉस और अभिषेक रेगे को धन्यवाद भी दिया. अर्शी के इस ट्वीट से साफ है कि फिल्म तो उन्हें मिल ही चुकी है.

फिल्म नहीं चली, तो इस एक्ट्रेस ने दाल दी HOT एंड SEXY तस्वीरें!

ओ तेरी: इंडिया की हार पर पार्टी करने वाली अर्शी खान करने जा रही प्रभास के साथ एंट्री

हालांकि ये किस बारे में होगी. उनका रोल क्या होगा. इस बारे में उन्होंने खुद कोई जानकारी नहीं दी है. अब रोल चाहे कुछ भी हो अर्शी के बड़े पर्दे पर आने की खबर उनके फैन्स के लिए बहुत है देखते है अब फ़िल्म पर्दे ओर आ भी रही है या अर्शी के लिए ये भी कोई पब्लिसिटी स्टंट है।

अर्शी खान बातें बनाना खूब अच्छे से जानती हैं. क्योंकि उन्होंने बिगबॉस के घर मस यशी सब किया था।शो में हितेन तेजवानी के साथ उनकी फ्लर्टिंग और नोक-झोंक सुर्खियों में छाई रहती थी. अब देखना मजेदार होगा कि आखिर प्रभास के साथ बड़े पर्दे पर क्या खास लेकर आने वाली हैं.या आने वाली भी है या नही ये भी एक रहस्य है समझे।

Back to top button