ओ तेरी: इस स्विमिंग पूल में नहाने से हुई 16 लड़कियां प्रेग्नेंट, वजह जानकर हैरान हो जायेंगे…

स्वीमिंग पूल तैराकी या जल-आधारित मनोरंजन के इरादे से पानी से भरे एक स्थान को कहते हैं, इसके कई मानक आकार हैं ओलंपिक-आकार का स्विमिंग पूल सबसे बड़ा और सबसे गहरा होता है. जिस पूल को कई लोगों द्वारा या आम जनता के द्वारा उपयोग किया जा सकता है उसे पब्लिक पूल कहते हैं, जबकि विशेष रूप से कुछ लोगों द्वारा या किसी घर में इस्तेमाल किये जाने वाले पूल को प्राइवेट पूल कहा जाता है. जी हां अब तक तो आप समझ ही चुके होंगे की हम किस बारें में बात कर रहे हैं. तो आज हम स्वीमिंग पूल की बात कर रहे हैं  जहां महिलाओं के साथ हुआ कुछ ऐसा जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी.

ओ तेरी:  इस स्विमिंग पूल में नहाने से हुई 16 लड़कियां प्रेग्नेंट, वजह जानकर हैरान रह जायेंगे...

आपको बता दें कि स्वीमिंग पूल में नहाना प्रत्येक इसांन को पसंद है.साथ ही साथ स्वीमिंग पूल में नहाना कोई बड़ी बात नहीं है,  लेकिन पूल में नहाने से अगर कोई महिला प्रेग्नेंट हो जाए, तो हैरान होना लाजमी है. ऐसा ही एक मामला फ्लोरिडा में सामने आया है जहाँ 16 लड़कियां स्विमिंग पूल में नहाने गई और उसके बाद वह प्रेग्नेंट हो गई.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जल्द करने जा रहीं हैं शादी, खुद ही खोला यह बड़ा राज

ओ तेरी:  इस स्विमिंग पूल में नहाने से हुई 16 लड़कियां प्रेग्नेंट, वजह जानकर हैरान हो जायेंगे...

ये है पूरा माजरा

लड़कियों का प्रेग्नेंट हो जाना हर किसी के लिए आश्चर्य की बात है आइए जानते हैं फ्लोरिडा के एक स्विमिंग पूल में आयोजित की गई थी बर्थडे सेलिब्रेशन पार्टी और इस पूल में जो भी लड़की स्विमिंग करने गई वह प्रेग्नेंट हो गई.  वो भी सभी लड़कियां बिना संबंध बनाए ही गर्भवती हो गई. जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि इस मामले की जांच करने पर पता चला कि जिस स्वीमिंग पूल में ये लड़कियां नहाने गई थीं, उसमें किसी पुरुष का स्पर्म था. इस स्पर्म की वजह से वो लड़कियां गर्भवती हो गई थीं.

 
Back to top button