NYKAA ने लॉन्च किया नया ‘मैट टू लास्ट‘

लखनऊ : सौंदर्य प्रसाधन की दुनिया में जाना-पहचाना नाम नायिका ने प्रेमपूर्ण भाव से रचे अपने नए ‘मैट टू लास्ट‘ की लॉन्चिंग के साथ आधुनिक भारतीय महिलाओं की भावनाओं का उत्सव मनाते हुए उन्हें शुक्रिया कहा है। दस खूबसूरत लिक्विड लिपस्टिक्स का यह कलेक्शन भारत से प्रेरित और इटली में निर्मित है, जो कि एक ट्रेंड को आगे ले जाने वाला कलेक्शन है जो भारत के दस विशिष्ट और प्रतिष्ठित शहरों को प्रस्तुत करता है। चाहें तो हैदराबाद से प्रेरित नवाबी शान से भरपूर ‘बेगम‘ को चुनें या अमृतसर की जोश से भरपूर ‘कुड़ी‘ को या फिर चेन्नई की मनोहारी ‘मद्रास कप्पी‘ को। इस कलेक्शन का हर शेड ऐसे ही किसी शहर की अनूठी धरोहर और व्यक्तित्व की अभिव्यक्ति है।

इस संदर्भ में सीईओ, एफएसएन ब्रांड्स सुश्री रीना छाबड़ा का कहना है,‘लिक्विड लिपस्टिक का मैट टू लास्ट कलेक्शन, हमारे लिए भावनाओं और उत्साह से भरपूर प्रोजेक्ट है। भारत हजारों वर्ष पुराने एक समृद्धशाली इतिहास से परिपूर्ण है और यह सिलसिला आज भी कायम है। जहाँ विरासत और आधुनिकता साथ-साथ चलते हैं। हम ऐसे ट्रेंड्स बनाना चाहते हैं जो हमारे कस्टमर्स से मेल खाएं और भारत दिल से बहुत रंग-बिरंगा और ऊर्जावान है जिसने इस कलेक्शन की लॉन्चिंग के लिए प्रेरणा का काम किया। यह प्रोडक्ट्स भारत की विशिष्ट विरासत और विविधता भरी खूबसूरती के प्रति हमारा प्रशंसा गीत है। ‘

ये शानदार लिपस्टिक लॉन्ग-लास्टिंग हैं और एक्स्ट्रीम मैट फिनिश से सजे हैं। इसका अत्यधिक लाइटवेट फॉर्मूला किस और ट्रांसफर प्रूफ है और विटामिन ई तथा पोषक तत्वों से भरपूर बटर के साथ आता है। केवल 550 रूपये कीमत में उपलब्ध इस लिपस्टिक के हर पैक के साथ आप बेहद एक्टिव मिलेनियल पैकेजिंग से मोहित हुए बिना नहीं रह पाएंगे जो कि हर शहर की कलात्मकता और आनंददाई छवि का प्रतिनिधित्व करती है।

Back to top button