NUBIA X ने दी दस्तक, कीमत और फीचर्स जानकर आप हो जाएंगे हैरान 

चीन की स्मार्टफ़ोन बनाने वाली कंपनी ZTE ने अपने सब-ब्रांड के तहत लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nubia X को अपने घरेलू बाजार यानी कि चीन में लॉन्च कर दिया है. तो चलिए जानते हैं स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में…NUBIA X ने दी दस्तक, कीमत और फीचर्स जानकर आप हो जाएंगे हैरान 

Nubia X की सबसे अच्छी खासियत यह है कि इस में ड्युअल डिस्प्ले मौजूद हैं. Nubia X की दोनों स्क्रीन की साइज अलग-अलग तय हैं. पहली स्क्रीन 6.26 इंच की और दूसरी 5.1 इंच की बताई जा रही है. इसके फ्रंट पैनल में LCD और रियर पैनल पर OLED डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है. वहीं दूसरी सबसे अच्छी बात यह है कि, इसके रियर कैमरे से आप सेल्फी ले सकते हैं. कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन में 16+24 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा उपलब्ध कराया है. 
 
लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nubia X में रैम 6 जीबी/ 8 जीबी उपलब्ध हैं. वहीं प्रोसेसर क्वाड-कोर स्नैपड्र2गन 845 प्रोसेसर का हैं. वहीं इन सबके अलावा इनमे सिक्योरिटी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, कनेक्टिविटी 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ जैसे शानदार फीचर्स कनेक्टिविटी के लिहाज से शामिल किए गए है. कंपनी ने इस मोबाईल को ब्लू, ब्लैक, गोल्ड और ग्रे रंग में लांच किया हैं. इसकी कीमत पर नजर डालें तो.ब्लैक, ग्रे और गोल्ड कलर में आपको 6 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज वाला वैरिएंट मिलेगा. जिसकी कीमत 3,299 युआन (करीब 35,000 रुपए) है. जबकि कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन के ब्लू मॉडल की कीमत 3,399 युआन (करीब 36,000 रुपए) तय की है.

Back to top button