NTPC हादसे के पीड़ितों से मिले सीएम योगी, जल्द कार्यवाही करने के दिये आदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को ट्रॉमा सेंटर, पीजीआई और सिविल हॉस्पिटल पहुंचकर एनटीपीसी हादसे में घायल लोगों से मुलाकात की। मीडिया से बात करते हुए सीएम ने कहा कि राज्य सरकार पीड़ितों की हर संभव मदद कर रही है।
NTPC हादसे के पीड़ितों से मिले सीएम योगी, जल्द कार्यवाही करने के दिये आदेशइस पूरे मामले की जांच को लेकर सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार के ऊर्जा मंत्री ने स्वयं पूरे मामले को देख रहे हैं और वह इस पर निर्णय लेंगे। एनटीपीसी स्वयं अपने स्तर पर इसकी जांच कर रही है।

पीड़ितों के इलाज को लेकर सरकार सर्तक है। गंभीर रूप से घायलों को एयर एम्बुलेंस के जरिए दिल्ली भेजा जा रहा है। इस मौके पर एनटीपीसी के जीएम राज कुमार भी मौजूद रहे। इस पूरे ममाले में अब तक एफआईआर दर्ज न होने को लेकर सीएम ने एनटीपीसी के अधिकारियों से नाराजगी व्यक्त की और तत्काल एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि बुधवार को रायबरेली में एनटीपीसी के बॉयलर में ब्लॉस्ट होने से 32 लोगों की मौत हो गई थी और बड़ी संख्या में लोग घायल हो गए हैं।

घायलों का इलाज लखनऊ के कई हॉस्पिटल में चल रहा है। वहीं गंभीर रूप से घायलों को एयर एम्बुलेंस के जरिए दिल्ली भेजा जा चुका है।

 
Back to top button