MS धोनी की हर एक मिनट की कमी जानकर आपका दिमाग हिल जाएगा

- in Mainslide, खेल

क्रिकेट जगत में नाम और शान के साथ बेशुमार पैसा भी है आज कई ऐसे क्रिकेटर क्रिकेट जगत में जाने जाते हैं। जो गरीबी से उठकर एक अमीर आदमी बने हैं सिर्फ और सिर्फ क्रिकेट के दम पर। लेकिन क्या आपको पता है भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 1 महीने या 1 दिन या 1 मिनट में कितना पैसा कमाते हैं आइए जानते।

आपको बता दें भारत के स्टार खिलाड़ियों के कमाई जानकर किसी को भी यकीन नहीं होगा। एक खिलाड़ी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं होता। आज विराट कोहली एक विज्ञापन के लिए 12 करोड रुपए का पेमेंट लेते हैं। तो इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक क्रिकेटर कितना पैसा कमाता है।

एक माह पहले भारत को वर्ल्ड कप दिलाने वाला यह दिग्गज अब पंजाब को दिलाएगा IPL का ताज

 

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वैसे तो बीसीसीआई और IPL से पैसा कमाते ही हैं। लेकिन उनका मुख्य पैसा कमाने का जरिया विज्ञापन है। जी हां टाइम्स ऑफ इंडिया के एक खबर के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी बीसीसीआई और IPL से 1 साल में लगभग 5।7 मिलियन डॉलर मिलते है। और वही महेंद्र सिंह धोनी विज्ञापन से लगभग 14 मिलियन डॉलर की कमाई कर लेते हैं। इस हिसाब से देखें तो महेंद्र सिंह धोनी हर मिनट 3638 रुपए का कमाई करते हैं।

 

आपको बता दें महेंद्र सिंह धोनी आज स्पोर्ट्स के द्वारा कमाए जाने वाले पैसों में अव्वल नंबर पर आते हैं। भले ही आज विराट कोहली इनसे आगे है, लेकिन आज भी महेंद्र सिंह धोनी स्पोर्ट्स के दुनिया में सबसे अमीर माने जाने वाले खिलाड़ी है।

 

You may also like

लापता जवान की निर्ममता से हत्या, शव के साथ बर्बरता, आॅख भी निकाली

दो दिन पहले बार्डर की सफाई दौरान पाकिस्तानी