कही आपके पार्टनर का दिल पुराने प्यार के लिए तो नहीं धड़क रहा है ऐसे रखें नजर

आज के समय में रिश्ते बनाना तो आसान है लेकिन उन्हें निभा पाना उतना ही मुश्किल। लड़का हो या लड़की समय के साथ-साथ पार्टनर का साथ छोड़कर आगे बढ़ जाना जैसे एक रीति हो गई है। ऐसे में पार्टनर मुंह से कुछ बोले या न बोले लेकिन उसकी शरीर तो नए पार्टनर के साथ रहता है लेकिन मन पुराने के साथ। क्या आपके भी पार्टनर के साथ ऐसा होता है।

ऐसे रखें नजर:

अगर  आपका पार्टनर सोशल मीडिया पर अपने पुराने पार्टनर को फॉलो कर रहा है तो इसका मतलब साफ़ है। वह आपके साथ तो है लेकिन अभी भी उसका दिल पुराने पार्टनर के लिए ही धड़क रहा है।

लोगों की आदत होती है कि जब भी वे आपस में बात करते हैं तो अपने बीते हुए समय को लेकर ही करते हैं, लेकिन अगर आपका पार्टनर आपसे बात करते वक्त पुराने गलियारों में झांकना पसंद नहीं कर रहा है, मतलब वो अपना प्यार पूरी तरह से भूल नहीं पाया है।

आपको अपने साथी से इमोशनल सपॉर्ट नहीं मिल रहा और वह आपको समझते ही नहीं! अगर आपका साथी शारीरिक रूप से मौजूद है और भावनात्मक रूप से आपसे दूर है तो आपको इस बारे में सोचने की जरूरत है कि आपकी पीठ पीछे क्या चल रहा है।

प्यार में स्थिति तब और खराब हो जाती है जब आपका साथी आपकी तुलना अपने एक्स से करे। कुछ लोग ऐसा जानबूझकर नहीं करते लेकिन अगर उनके मन में पुराने साथी के लिए भावनाएं हैं तो ये बात बार-बार सामने आ सकती है।

Back to top button