अब आप किसी के भी मोबाइल की निकाल सकते हैं कॉल की डिटेल, बस उसका नंबर…

आप किसी भी मोबाइल की कॉल डिटेल मिनटों में पता कर सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ मोबाइल में एक ऐप डाउनलोड करना होगा। जिस भी मोबाइल की कॉल डिटेल आप चाहते हैं उसमें यह ऐप आपको डाउनलोड करना होगा। इस ऐप के जरिए आप 7 से लेकर 30 दिनों तक की कॉल डिटेल पा सकते हैं। डिटेल बाकायदा पीडीएफ फाइल में ईमेल के जरिए आपको मिलेगी। जिस ईमेल का एड्रेस आप ऐप में देंगे, वहीं पर कॉल डिटेल आएगी।

अब आप किसी के भी मोबाइल की निकाल सकते हैं कॉल की डिटेल, बस उसका नंबर...

 

गूगल प्ले स्टोर से यह ऐप फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है। डाउनलोड करने के बाद आपको कुछ परमीशन इसे देना होंगी। परमीशन देते ही मिनटों में यह आपको कॉल डिटेल अवेलेबल करवा देगा। फोन में ऐप इंस्टॉल करने के बाद जिस नंबर की कॉल डिटेल आप निकालना चाहते हैं, वो नंबर डालना पड़ता है। प्राइवेसी को लेकर यूजर कुछ परमिशन लेने के बाद ऐप काम करना शुरू कर देता है।

बिल का मेल उसी आईडी पर आता है जो लॉगइन के दौरान दी गई होती है। इसमें डेट, टाइम, नंबर और कॉल ड्यूरेशन जैसी पूरी डिटेल होती है।  इसके जरिए यूजर 7 दिन से 30 तक का कॉल डिटेल निकाल सकते हैं। mubble appनाम का यह फ्री एंड्रॉइड ऐप है। इसका साइज 4.49MB है।  इस ऐप को Recharge Plans & Prepaid Bill भी कहा जाता है।  यह 4.2 या इसके ऊपर के एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

500/2000 के नोटों को लेकर सामने आया एक ऐसा सच, जिसे जानकर उड़ जाएंगी आपकी रातों की नीदें

 ऐप डेवलपर का दावा है कि इससे Airtel, Vodafone, Idea, JIO, BSNL, Aircel, Reliance, Docomo के अलावा अन्य टेलिकॉम ऑपरेटर्स के नंबर्स की डिटेल निकाली जा सकती है। इस ऐप से यूजर्स अपना बैलेंस और डाटा चेक कर सकते हैं। लो डाटा बैलेंस होने पर ये रिमाइंडर भी देता है।  यहां से आप किसी भी मोबाइल नंबर पर रिचार्ज करा सकते हैं।

 

Back to top button