अब शादी-ब्याह के लिए सस्ते किराए में बुक करा सकता आप सरकारी एसी इलेक्ट्रिक बसें, जानें कैसे

नए साल में लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट की वातानुकूलित इलेक्ट्रिक बसें बारात भी कराएंगी। इसके लिए ई बसों में चार्टर बुकिंग सेवा शुरू की जा रही है। इस सेवा को कोई भी शादी-ब्याह के लिए सस्ते किराए में बुकिंग करा सकते है। यही नहीं स्कूल की ओर से पिकनिक स्पॉट जाना हो या किसी धार्मिक स्थल की सैर करना हो तो भी ई बसों को बुक किया जा सकता है। 

दरअसल, बीते 27 दिसंबर को ई बसों के किराये में बदलाव किया गया था। जिसके बाद ई बसों को चार्टर बुकिंग पर देने के लिए नया किराया तय किया गया। तय किराये के मुताबिक 28 व 32 सीटर एसी इलेक्ट्रिक बसों के लिए अलग-अलग बुकिंग की दरें निर्धारित की गई। निर्धारित किराये में ई बसें अधिकतम 50 किलोमीटर की दूरी के लिए बुक की जा सकेगी। 

 लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट एमडी आरके त्रिपाठी ने बताया कि किसी प्रयोजन अथवा कार्यक्रम या शादी-ब्याह में एसी ई बसों की बुकिंग चार्टर सेवा के लिए रूप में शुरू की जा रही है। निदेशक मंडल द्वारा ई बसों के चार्टर बुकिंग की दरें निर्धारित की गई है। किसी भी प्रयोजन का प्रमाण और प्रार्थना पत्र के साथ चारबाग कैंप कार्यालय में एडंवास अथवा तत्काल में बुकिंग करा सकते है। 

Back to top button