सर्वे: अब बिना टच किये लड़की को ऐसे करें उत्तेजित, तरीका जानकर दुनिया भर के लोग हुए हैरान

- in जीवनशैली

सेक्‍स के दौरान दोनों का आपस में मिलन करना एक दूसरे के अंगो को छूना, चुम्‍बन आदी शामिल होता है। लेकिन क्‍या आप जानते है कि, एक औरत को बगैर छुए ही आप पूर्णरूपेण उत्‍तेजित कर सकते है। इसके लिए बस आपको थोड़े से नये तरीकों को अपनाना होगा….

फूलों का प्रयोग :- सुगंध का एक सेक्‍स लाईफ में बहुत ही महत्‍व होता है, और किसी फूल से बेहतर सुगंध का कोई दूसरा बेहतर विकल्‍प नहीं हो सकता है। इस दौरान आप अपने पार्टनर के शरीर को उसके पसंद के किसी फूल से आहिस्‍ते-आहिस्‍ते स्‍पर्श करें, ध्‍यान रखें इस दौरान आपका हाथ उनके शरीर को न छुए। फूल का मुलायम स्‍पर्श आपके पार्टनर को मादकता का अहसास करायेगा और उन्‍हे धीमें-धीमें उत्‍तेजित करेगा। 

बगैर स्‍पर्श के करीब आयें :- फूलों के प्रयोग के बाद धीमें से पार्टनर के करीब आयें लेकिन ध्‍यान रहें इस दौरान आपका शरीर उनसे स्‍पर्श न करें। उसके बाद उनके गले और बालों के महक को महसूस करें, अपने पार्टनर को अपनी तेज सांसो से ऐसा अहसास करायें कि आप उनके बहुत ही करीब हो और किसी भी वक्‍त उन्‍हें स्‍पर्श कर सकतें है लेकिन स्‍पर्श न करें। ऐसा करने के बाद धीमें-धीमें उनसे दूर जायें लेकिन एक अमिट अहसास छोड़ जायें कि आप अभी भी उनके करीब है।

अगर इस खतरनाक बीमारी से पाना हैं छुटकारा, तो रोजाना खाएं अनार

अंगूर और स्ट्रॉबेरी का प्रयोग :- पार्टनर के इच्‍छा के अनुरूप उन्‍हे उत्‍तेजित करने में फल भी आपको पूरा सहयोग करेंगे। इसके लिए आप अंगूर या फिर स्ट्रॉबेरी को अपने होंठो से दबाकर उनके शरीर पर धीमें से स्‍पर्श करें। इस दौरान फल को पार्टनर के होठों के पास ले जाना न भूलें। लेकिन ध्‍यान रहें शरीर स्‍पर्श न होनें पाये। इसके अलावा आप चॉकलेट या क्रीम का भी प्रयोग कर सकतें है।

You may also like

अगर आपके शरीर के इस हिस्से में होता है दर्द तो आपको होने वाला है कैंसर

कैंसर एक ऐसी अवस्था है जिसमें शरीर के